+

भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता को हुआ कैंसर,इलाज के लिए AIIMS में भर्ती

आईपीएल के 13वें सीजन में चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के लिए एक और बुरी खबर आई है।
भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता को हुआ कैंसर,इलाज के लिए AIIMS में भर्ती
आईपीएल के 13वें सीजन में चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के लिए एक और बुरी खबर आई है। दरअसल भुवनेश्वर के पिता किरणपाल सिंह को कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का शिकार हो गए हैं। पहले किरणपाल ने मेरठ के अस्पताल में दिखाया,लेकिन जब उन्होंने दिल्ली में जांच कराई तब उन्हें इस बात की जानकारी मिली की वह कैंसर से जूझ रहे हैं। फिलहाल उनका इलाज दिल्ली के आखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स में चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक अभी भुवनेश्वर के पिता की कैंसर की पहली स्टेज है। 


तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की फैमिली मेरठ के गंगानगर में रहती है। उनके पापा किरणपाल सिंह को पिछले दिनों पेट दर्द की शिकायत हुई,तब उन्होंने मेरठ के अलावा दिल्ली में भी जांच करवाई। जिसके बाद जांच रिपोर्ट में कैंसर की बीमारी पाई गई। किरणपाल सिंह ने बताया है कि डॉक्टरों ने उनकी कीमोथेरेपी की है। 


फिलहाल डॉक्टरों ने उन्हें घर पर ही आराम करने के लिए कहा है। इस बीच इलाज के लिए विदेश जाने की सूचनाओं को खारिज करते हुए किरणपाल का कहना है उन्हें अभी विदेश जाने की जरूरत नहीं है। देश में ही अच्छे चिकित्सा संस्थान हैं और वह एम्स में इलाज करा रहे हैं।


आपको बता दें, यूएई में चल रहे आईपीएल 2020 में भुवनेश्वर कुमार सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए चोटिल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें आईपीएल के 13वें सीजन से बाहर जाना पड़ा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर व गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने आईपीएल 2020 के 4 मैच खेले जिसमें उन्होंने 3 विकेट अपने नाम दर्ज किए थे। वहीं सीएसके के खिलाफ खेले गए मुकाबले में आखिर के ओवर में उनको चोट लगी थी जिसके बाद वह मैदान पर वापसी नहीं कर पाए।



facebook twitter instagram