+

इंदौरः गर्भवती से गैंगरेप, सोशल मीडिया पर दोस्ती कर दिया वारदात को अंजाम

इंदौर में छह माह की गर्भवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना 14 सितंबर की है लेकिन, महिला ने मामले में पुलिस को जानकारी 29 सितंबर के दिन दी थी। पुलिस ने बताया.....
इंदौरः गर्भवती से गैंगरेप, सोशल मीडिया पर दोस्ती कर दिया वारदात को अंजाम
इंदौर में छह माह की गर्भवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना 14 सितंबर की है लेकिन, महिला ने मामले में पुलिस को जानकारी 29 सितंबर के दिन दी थी। पुलिस ने बताया कि कैसे मामला इंटाग्राम पर दोस्ती और फिर प्रपोज की कहानी से शुरू होकर सनसनीखेज वारदात तक पहुंचा। चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
पुलिस ने आरोपी प्रिंस, अफजल, अरबाज खान और शाहिद उर्फ ​​सैयद को गिरफ्तार किया है। सभी इंदौर के तुकोगंज निवासी हैं। इंदौर के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश रघुवंशी ने बताया, “19 वर्षीय विवाहित महिला ने कहा कि वह कुछ महीने पहले इंस्टाग्राम पर अरबाज से मिली थी। अरबाज ने उसे नौकरी देने की पेशकश की और प्रिंस से मिलवाया। एक बार वह उससे मिलीं और बाद में अरबाज ने उसे प्रपोज किया। उसने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। 14 सितंबर को, प्रिंस ने उसे फोन किया और कहा कि उसे नौकरी मिल गई है। 
ऐसे दिया वारदात को अंजाम
पीड़िता मुताबिक, “प्रिंस उसे लेने आया और उसने कुछ नाश्ता और पानी दिया। वह असहज महसूस करने लगी। बाद में प्रिंस ने उसे एक कार में बैठने को कहा जिसमें अरबाज और दो अन्य पहले से मौजूद थे। वे उसे एक सुनसान घर में ले गए जहां प्रिंस और अरबाज ने उसके साथ बलात्कार किया और अन्य दो घर के बाहर निगरानी कर रहे थे। इसके बाद आरोपियों ने किसी को बताने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।
वारदात के बाद अंदर से टूट चुकी महिला ने 28 सितंबर को अपने पति को किसी तरह हिम्मत करके मामले की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की। आरोपियों को आईपीसी की धारा 376 (डी) (सामूहिक बलात्कार), 354 (यौन उत्पीड़न) और एससी/एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।
facebook twitter instagram