+

अमिताभ बच्चन के सपनों का घर अंदर से दिखता है कुछ ऐसा, देखिए 'जलसा' की शानदार तस्वीरें

अमिताभ बच्चन के सपनों का घर अंदर से दिखता है कुछ ऐसा, देखिए 'जलसा' की शानदार तस्वीरें
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक ऐसा चेहरा है जिनके बारे में हर छोटी से छोटी बात जानने की रूचि प्रशासकों में हमेशा रहती है। खासतौर पर बिग बी के वो तीन जो मुंबई के जुहू में स्तिथ है,जलसा, प्रतीक्षा और जनक। इन तीनों बंगलों में से अमिताभ 'जलसा' में रहना ज्यादा पसंद करते हैं।


 वैसे अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर अपने घर के अंदर की तस्वीरें  अपने चाहने वालों के लिए शेयर करते रहते हैं और इन तस्वीरों में घर की भव्यता साफ दिखाई देती है।  


बता दें कि अमिताभ बच्चन को हरियाली से काफी ज्यादा लगाव हैऔर उनके घर में एक बड़ा सा गॉर्डन भी है। इसके अलावा उनके घर के अंदर की दीवारों को अलग-अलग थीम से सजाया गया है। बिग बी के घर में सभी लग्जरी चीजें मौजूद हैं और खास बात अमिताभ ने उसे अपने हिसाब से डिजाइन किया है। तो चलिए आज हम आपको उनके घर के अंदर की कुछ बेहतरीन तस्वीरें दिखाते हैं। 


बता दें कि हर रविवार को अमिताभ बच्चन अपने घर के बाहर अपने फैन्स से मिलने के लिए आते हैं साथ ही उनके प्यार को स्वीकार कर उनका अभिनंदन करते हैं। 


वैसे तस्वीर में आप प्रशंसकों की अच्छी खासी भीड़ देख सकते हैं। इतना ही नहीं बिग बी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं वह फैन्स से मिलने के बाद तस्वीरों को साझा भी करते हैं। 


अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर उनके घर के गॉर्डन की है। तस्वीरों में आपको चारों चरफ हरियाली नजर आ रही है।


ये अमिताभ बच्चन के लिविंग रूम की तस्वीर है। फोटो में शानदार सोफा, तरह-तरह के पेड़ और अलग तरह का इंटीरियर नजर आ रहा है। 


अमिताभ के घर की यह दीवार फ्रोटोफ्रेम से भरी हुई है। इस दीवार पर बिग बी के माता-पिता से लेकर उनके जिंदगी के पलों की वह सभी तस्वीरें लगी हैं जो उनके दिल के बेहद करीब हैं। 


यह अमिताभ बच्चन के बेडरूम की तस्वीर है और यहां का अलग इंटीरियर नजर आ रहा है। इसके साथ ही अलग-अलग तरह की हैंगिंग लाइट का इस्तेमाल भी किया गया है। जो इसे और भी खूबसूरत बना रहा है।



जलसा में अमिताभ अपने परिवार जया, ऐश्वर्या, अभिषेक और पोती आराध्या के साथ रहते हैं। 


बिग बी के घर में बिग बी के लिए अलग से एक रूम है, जिसमें दीवार पर कई तस्वीरें और स्मृतियां लगी हुई है।


यह तस्वीर भी अमिताभ बच्चन के घर के अंदर की है। तस्वीर में बिग बी के अलावा जया बच्चन और श्वेता बच्चन नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही पीछे का नजारा बहुत सुंदर लग रहा है। 


जलसा में अमिताभ बच्चन ने अलग से मंदिर भी बनवा रखा हैं, जहां कई भगवानों की मूर्तियां रखी हुई है।


बिग बी के घर के वॉशरूम  बिल्कुल किसी आलीशान होटल के वॉशरूम की तरह है। वॉशरूम में टीवी भी लगा हुआ है इसके साथ ही इंटीरियर काफी सुंदर है। 


यह तस्वीर बिग बी के स्टडी रूम की है। लैपटॉप में काम करते हुए अमिताभ बच्चन। इस स्टडी रूम  में एक बड़ी सी अलमारी नजर आ रही है जिसमें ढेर सारी किताबें रखी हुई हैं। 


वैसे तो ये तस्वीर देखें में हॉल की लग रही है। तस्वीर में एक कोने में केले का पेड़ नजर आ रहा है तो वहीं दीवार पर बड़ी सी नारंगी रंग की पेन्टिंग दिख रही है। 
facebook twitter