गोलियां मारकर कत्ल किए गए नौजवान के मामले में गहनता से जांच

लुधियाना-फिल्लौर :  बीती रात 8 बजे के करीब पंजाब के दोआबा और मालवा के मध्य फिल्लौर के नजदीक गन्ना गांव में सैलून में काम करने वाले एक 24 वर्षीय नौजवान रामपाल पुत्र देवराज निवासी हरिपुर खालसा का कुछ अज्ञात दहशतगर्दो द्वारा गोलियां मारकर कत्ल किए जाने के बाद आज उपरोक्त घटना स्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा लाश को कब्जे में लेकर गहना से जांच शुरू कर दी है। रामपाल की मृतक देह को पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल फिल्लौर में रखा गया है। 

दोषियों का जल्द काबू करने के लिए समस्त मामले की गहनता से जांच करते हुए एसपीडी सर्वजीत बाहिया और डीएसपी दविंद्र सिंह अत्री ने घटना स्थल पर पहुंचकर इलाके के लोगों और गांववासियों से पूछताछ की। पत्रकारों से बातचीत करते हुए एसपीडी सर्वजीत ने बताया कि हत्याकांड की जांच बेहद बारीकी से की जा रही है और पुलिस जल्द ही दोषियों को गिरफतार कर लेंगी। 

स्मरण रहे कि पिछले कुछ सालों से स्थानीय इलाके में हुआ यह चौथा कत्ल का मामला है, जिस कारण आसपास के दर्जन गांवों के लोग दहशत में सहमे हुए है। पुलिस के अनुसार रामपाल फिल्लौर-तलवन रोड पर स्थित भोलेवाल मोड़ के नजदीक एक हेयर सैलून का काम करता था। वीरवार देर शाम करीब 8.30 बजे जब बिजली कडक़ रही थी तो रामपाल फोन सुनने के लिए दुकान से बाहर गया।  

इस बीच दुकान मालिक व अन्य लडक़ा काम कर रहे थे। जब काफी देर तक रामपाल नहीं आया तो दुकान में काम करता दूसरा लडक़ा उसको बुलाने गया। उसने देखा कि खून से लथपथ रामपाल जमीन पर गिरा पड़ा है। उसने तुंरत मालिक को बताया तो उसने गांव के गणमान्य लोगों व पुलिस को सूचित किया। रामपाल के पिता नहीं हैं और मानसिक रूप से बीमार मां मायके में ही रहती थी। इसलिए रामपाल अपने मालिक के साथ गन्ना पिंड में उसकी कोठी में रहता था।

- सुनीलराय कामरेड
Tags : Punjab Kesari,DRDO,Supersonic cruise missile,BrahMos Advanced,HyperSonic capability,ब्रह्मोस उन्नत ,investigation,Devraj,Rampal,Ganna,terrorists,Malwa,village,Punjab,Doaba,Phillaur