+

सायंतनी घोष की जिंदगी में आया दिलचस्प मोड़, एक्ट्रेस करेगी एक साथ 2 शादियां !

सायंतनी घोष के जीवन में जैसा संयोग आया है, वैसा किसी दूसरे कलाकार की लाइफ में नहीं आया। सोनी सब के शो तेरा यार हूं मैं में सायंतनी की शादी राजीव से होने वाली है, वहीं असल जिंदगी में भी सायंतनी अपने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ सात फेरे लेने वाली हैं।
सायंतनी घोष की जिंदगी में आया दिलचस्प मोड़, एक्ट्रेस करेगी एक साथ 2 शादियां !
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से इन दिनों खुशी भरी खबरे ही सामने आ रही है। हाल ही में बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक के कई सितारें शादी के बंधन में बंधे है। अभी शादियों का सीजन चल रहा है जिसका सेलिब्रिटीज फायदा भी उठा रहे है। इसी बीच एक और शादी की खबर सामने आई है। टीवी की एक और मशहूर एक्ट्रेस शादी के वचन लेने के लिए तैयार हो गई है। हम बात कर रहे है सायंतनी घोष की। 


लेकिन, सायंतनी घोष के जीवन में जैसा संयोग आया है, वैसा किसी दूसरे कलाकार की लाइफ में नहीं आया। सोनी सब के शो तेरा यार हूं मैं में दलजीत बंसल बग्गा का किरदार निभाने वाली सायंतनी घोष के जीवन में एक दिलचस्प मोड़ आया है। शो ऐसे ट्रैक पर पहुंच गया है, जब सायंतनी की शादी राजीव से होने वाली है, वहीं असल जिंदगी में भी सायंतनी अपने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। 


सायंतनी ने अपनी दोनों शादियों को लेकर कहा- ''दलजीत की शादी फिल्‍मी होने वाली है और दर्शकों को शादी के पहले के सभी समारोह देखने का मौका मिलेगा, जिसमें भरपूर थ्रिल और ड्रामा होगा, जबकि असली जिंदगी में मैंने सादगी भरे तरीके से शादी करने का फैसला किया है। हम अपनी शादी में अपने परिवार और करीबी दोस्‍तों के साथ प्‍यार भरे पल बिताना चाहते हैं। मुझे अपने दोस्‍तों से मिलने, अच्‍छा खाना खाने और ढेर सारी मस्‍ती करने का इंतजार है।''


सायंतनी घोष ने आगे कहा, ''शादी हर लड़की का सपना होता है और मेरे लिये इससे बेहतर और क्‍या हो सकता है कि इस साल की विदाई मैं अपनी शादी के साथ करूंगी। मुझे तो दो-दो शादियां करने का मौका मिल रहा है। मैंने हमेशा कहा है कि दलजीत और मैं दोनों ही एक हैं, लेकिन अब हमारी जिंदगी भी पैरेलल चल रही है। दलजीत और राजीव आखिरकार हमेशा के लिये एक होकर एक खुशहाल जीवन जीने वाले हैं। राजीव ने घुटनों के बल बैठकर दलजीत को शादी के लिये प्रपोज किया है।"


"जिस दिन की सीक्‍वेंस की शूटिंग हुई, उसी दिन मेरे मंगेतर ने पैकअप के बाद घर पहुंचने पर मुझे मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सरप्राइज दिया। मैं इतनी खुश हूं कि अपनी भावनाओं को व्‍यक्‍त करने के लिये मुझे शब्‍द ही नहीं मिल रहे हैं। मुझे ऐसा लगा कि मेरी रील और रियल लाइफ में कुछ तो संयोग जरूर है। दलजीत और सायंतनी को यूनिवर्स ने एक-दूसरे से जोड़कर रखा है। मुझे लगता है कि दलजीत मेरी जिंदगी में सौभाग्‍य लेकर आई है और मैं अपनी दोनों शादियों के लिये बहुत ज्‍यादा एक्साइटेड हूं।''
facebook twitter instagram