+

आईपीएल-13 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 47वें मैच में मंगलवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।
आईपीएल-13 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी
दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 47वें मैच में मंगलवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दिल्ली अगर आज जीत जाती है तो वह प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी। हैदराबाद भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है और इसके लिए जरूरी है कि वह अपना हर मैच जीते। 
दोनों टीमें इस सीजन में जब पहली बार एक दूसरे से भिड़ी थी तो हैदराबाद ने दिल्ली ने 15 रनों से हराया था। दिल्ली ने 11 मैचों में से सात जीते है जबकि हैदराबाद ने इतने ही मैचों में चार जीते हैं। दिल्ली ने इस मैदान पर सात मैचों में से पांच जीते हैं और दो हारे हैं जबकि हैदराबाद ने नौ में से पांच जीते हैं और चार हारे हैं। 
सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, शाहबाज नदीम, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन.
दिल्ली कैपिटल्स: अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, तुषार देशपांडे.
facebook twitter instagram