+

आईपीएल-13 (एलिमिनेटर) SRH vs RCB : सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां के शेख जाएद स्टेडियम में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जारी आईपीएल के 13वें सीजन के एलिमिनेटर मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।
आईपीएल-13 (एलिमिनेटर) SRH vs RCB : सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला
अबू धाबी : सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां के शेख जाएद स्टेडियम में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जारी आईपीएल के 13वें सीजन के एलिमिनेटर मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी, जिसे मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को खेले गए क्वालीफायर-1 में हराया था। मुम्बई की टीम दिल्ली को हराकर फाइनल में पहुंच चुकी है। 
मुम्बई की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर रही थी और दिल्ली दूसरी थी। इसी कारण दोनों का सामना क्वालीफायर-1 में हुआ। 8 टीमों की तालिका में सनराइजर्स तीसरे और बेंगलोर चौथे स्थान पर थी। यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए अहम है क्योंकि यहां की हार उसे लीग से बाहर कर देगी। 
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: एरॉन फिंच, देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), मोइन अली, वॉशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, नवदीप सैनी, एडम जाम्पा, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल.
सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), श्रीवत्स गोस्वामी (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, शाहबाज नदीम, संदीप शर्मा, टी. नटराजन.
facebook twitter instagram