+

आईपीएल-13 : कोलकाता ने जीत के लिए दिल्ली को दिया 195 रनों का लक्ष्य

कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को शेख जाएद स्टेडियम में जारी आईपीएल-13 के 42वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के सामने 195 रनों का लक्ष्य रखा है।
आईपीएल-13 : कोलकाता ने जीत के लिए दिल्ली को दिया 195 रनों का लक्ष्य
सुनील नरेन (64) और नीतीश राण (81) के बीच हुई शतकीय साझेदारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल-13 के मैच में दिल्ली कैपिटल्स के सामने 195 रनों की चुनौती रखी है। 
राणा और नरेन ने चौथे विकेट के लिए 115 रनों क साझेदारी कर कोलकाता को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 194 रनों का स्कोर तक पहुंचाया। कोलकाता ने अपने तीन विकेट 50 रनों से पहले ही खो दिए थे। एनरिक नॉर्टजे ने शुभमन गिल (9) आउट कर कोलकाता को पहली सफलता दिलाई। राहुल त्रिपाठी (13) को भी नॉर्टजे ने अपनी गेंद पर बोल्ड कर दिया। 
दिनेश कार्तिक (3) को कागिसो रबादा ने आउट कर कोलकाता का स्कोर 42 रनों पर तीन विकेट कर दिया था। इसके बाद सुनील नरेन और नीतीश राणा ने दिल्ली के गेंदबाजों को सफल नहीं होने दिया और बेहतरीन साझेदारी की। 
नरेन ने महज 24 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। 
दिल्ली के लिए विकेट जरूरी था इसलिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने अहम हथियार कगिसो रबादा को बुलाया जिन्होंने नरेन को सीमा रेखा से पास अजिंक्य रहाणे के हाथों कैच करा दिया। नरेन ने 32 गेंदों का सामना किया। उन्होंने अपनी पारी में छह चौके और चार छक्के मारे। 
नरेन के जाने के बाद राणा ने अपनी लय को बरकरार रखा। राणा 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मार्कस स्टोइनिस का शिकार बने। राणा ने 53 गेंदों का सामना किया और 13 चौकों के अलावा एक छक्का लगाया। कप्तान इयोन मोर्गन आखिरी गेंद पर आउट हुए। उन्होंने नौ गेदों पर 17 रन बनाए। दिल्ली के लिए नॉर्टजे, रबादा, स्टोइनिस ने दो-दो विकेट लिए। 
facebook twitter instagram