+

आईपीएल-13 KXIP vs KKR: पंजाब ने जीता टॉस, गेंदबाजी का फैसला

किंग्स इलंवन पंजाब ने सोमवार को यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल-13 के 46वें मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।
आईपीएल-13 KXIP vs KKR: पंजाब ने जीता टॉस, गेंदबाजी का फैसला
शारजाह : किंग्स इलेवन पंजाब ने सोमवार को यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल-13 के 46वें मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमों ने लीग में अभी तक एक समान 11-11 मैच खेले हैं। कोलकाता 12 अंक लेकर चौथे स्थान पर है जबकि पंजाब 10 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है। 
दोनों टीमें इस सीजन में जब एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ी थी तो कोलकाता ने रोमांचक मुकाबले में पंजाब को दो रन से हराया था। दो बार की चैंपियन कोलकाता ने इस मैदान पर तीन में से एक मैच जीता है और दो हारे हैं। वहीं, पंजाब ने चार मैचों में तीन जीते हैं और एक हारे हैं। 
कोलकाता नाइट राइडर्स: शुभमन गिल, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), इयोन मोर्गन (कप्तान), सुनील नरेन, पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन, कमलेश नागरकोटी, प्रसिद्द कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती.
किंग्स इलेवन पंजाब: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मनदीप सिंह, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह.

facebook twitter instagram