+

IPL 2020: एमएस धोनी 437 दिनों बाद मैदान पर उतरे, फैंस हुए माही के नए लुक और फिटनेस के दीवाने

टी20 फॉर्मट के सबसे पॉपुलर लीग आईपीएल 2020 का आगाज शनिवार 19 सिंतबर को दुबई में हो गया है। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स
IPL 2020:  एमएस धोनी 437 दिनों बाद मैदान पर उतरे, फैंस हुए माही के नए लुक और फिटनेस के दीवाने
टी20 फॉर्मट के सबसे पॉपुलर लीग आईपीएल 2020 का आगाज शनिवार 19 सिंतबर को दुबई में हो गया है। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। हालांकि इस दौरान सभी फैन्स की नजरें सिर्फ और सिर्फ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान और सीएसके टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर थीं। हर कोई अपने पंसदीदा खिलाड़ी को एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर देखने के लिए तरसा गया था। 


आईपीएल 13 में धोनी एक नए लुक के साथ सामने आए हैं जो थोड़ा अलग है लेकिन उसमें भी वह किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं। दरअसल हाफ बीयर्ड में एमएस धोनी दिखाई दिए। ट्विटर पर माही का यह नया लुक जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि साल 2019 जुलाई के बाद ऐसा पहला मौका है जहां माही क्रिकेट की प्रतिस्पर्धा में खेलते दिखाई दिए हैं। 


आप सबको याद दिला दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट से इसी साल 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी ने संन्यास लिया है। धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद आईपीएल 13 में फैन्स उन्हें फिर से खेलते हुए देखने का इंतजार कर रहे थे। जो इंतजार 19 सितंबर को फैन्स का खत्म हुआ।  धोनी क्रिकेट के मैदान पर 437 दिन बाद उतरे। 


ट्विटर पर फैन्स ने धोनी को लेकर अपने कई रिएक्‍शंस दिए हैं। हालांकि इस दौरान फैन्स ने धोनी के नए लुक पर भी बात की है। बता दें कि मैदान पर टॉस के लिए सबसे पहले धोनी और रोहित मैदान में उतरे थे और दोनों कप्तानों ने हाथ मिलाने की जगह अपनी कोहली मिलाई थी। दरअसल कोरोना के चलते खिलाड़ियों ने हाथ मिलाने की पर्था को कोहनी में बदल दिया है। 

ट्विटर पर फैन्स ने धोनी पर ऐसे दिए रिएक्‍शंस-


1. 2. 3. 4. 5. 6. 7. 8. 9. 10. 11. 12. 13. 14. 15. 16. 17.

आईपीएल 13 में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहले मैच की बात करें तो सीएसके ने मुंबई को 5 विकेट से हराकर अपने टूर्नामेंट की शुरुआत की है। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 162 रन 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर बनाए। 


वहीं सीएसके ने 163 के टारकेट का सामना करते हुए 19.2 ओवर में 166 रन बनाकर मुंबई को 5 विकेट से शिकस्त दी। हालांकि पिछले साल आईपीएल का खिताब मुंबई इंडियंस ने अपने नाम पर किया था। सीएसके को 1 रन से हराकर चैंपियन मुंबइ बनी थी। आईपीएल के 12वें सीजन की सीएसके उप-विजेता रही थी। 
facebook twitter