+

IPL 2020: सीएसके की लगातार हार से कप्तान धोनी हुए निराश, इन खिलाड़ियों की लगाई जमकर क्लास

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अब तक बहुत खराब रहा है। एमएस धोनी की कप्तानी वाली एसएसके ने अब तक 7 मैच खेलते हुए 5 मैचों में हार का सामना किया है।
IPL 2020:  सीएसके की लगातार हार से कप्तान धोनी हुए निराश, इन खिलाड़ियों की लगाई जमकर क्लास
इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अब तक बहुत खराब रहा है। एमएस धोनी की कप्तानी वाली एसएसके ने अब तक 7 मैच खेलते हुए 5 मैचों में हार का सामना किया है। जबकि 2 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। अभी तक के प्रदर्शन को देखकर उनकी बल्लेबाजी काफी कमजोर नजर आ रही है। हालांकि टीम की खराब बल्लेबाजी पर एमएस धोनी भी अपनी राय रख चुके हैं। 


बीते शनिवार को आरसीबी के खिलाफ सीएसके को 37 रनों से मिली हार के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि अंतिम चार ओवरों में उनकी टीम द्वारा गेंदबाजी अच्छी नहीं हुई जिसका फायदा आरसीबी के बल्लेबाजों ने उठाया। यही वजह है कि 169 रनों का स्कार चार विकेट के नुकसान पर आरसीबी ने बनाया। 


सीएसके के प्रदर्शन पर मैच के बाद कप्तान एमएस धोनी ने कहा, मुझे लगता है कि जब हम गेंदबाजी कर रहे थे तो अंतिम चार ओवर खराब रहे, हमें इसमें अच्छा करने की जरूरत थी। हम शुरू में रन लुटा रहे हैं या फिर अंतिम चार ओवर में। काफी कमियां हैं। मुझे लगता है कि हमें संयोजन पर देखना होगा। लेकिन हमारी मुख्य चिंता बल्लेबाजी विभाग ही रहेगा।


धोनी ने टीम की बल्लेबाजी को लेकर कहा, बल्लेबाजी चिंता का विषय रही है और आज यह साफ हो गया। हमें इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है। मुझे लगता है कि हमें दूसरी तरह से खेलना चाहिए, भले ही आप आउट हो जाओ, लेकिन बड़े शॉट खेलो। हम आगामी मैचों में ऐसा कर सकते है।


धोनी ने आगे कहा, मुझे लगता है कि यह इस पर भी निर्भर करता है कि टूर्नामेंट में अब तक आपने कैसा प्रदर्शन किया है। हमारी बल्लेबाजी में छठे ओवर के बाद से ही आक्रामकता की थोड़ी कमी दिखी है। आगामी मैचों में हम ज्यादा प्रभावी होने की कोशिश करेंगे। 


धोनी ने कहा, मैंने हमेशा खिलाड़ियों को मौजूदा मैच पर ज्यादा ध्यान देने के लिये कहा है क्योंकि जब आप पिछले मैचों के नतीजों के बारे में सोचना शुरू कर देते हो तो इससे आप खुद पर दबाव बना लेते हो।
facebook twitter instagram