+

दीपक चाहर ने ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाड़ी के साथ 15 साल पुरानी तस्वीर की शेयर, लिखा ये खास मैसेज

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर बहुत सक्रिय सोशल मीडिया पर रहते हैं। साेशल मीडिया पर अक्सर वह कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते हैं।
दीपक चाहर ने ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाड़ी के साथ 15 साल पुरानी तस्वीर की शेयर, लिखा ये खास मैसेज
भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर बहुत सक्रिय सोशल मीडिया पर रहते हैं। साेशल मीडिया पर अक्सर वह कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते हैं। इसी बीच अपने ट्विटर अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर दीपक चाहर ने साझा की है। यह तस्वीर 15 साल पुरानी है और इसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन के साथ वह दिखाई दे रहे हैं। 


आईपीएल टूर्नामेंट में चेन्नई सुपर किंग्स टीम में दीपक चाहर खेलते आए हैं। इस साल भी यूएई में अपनी पूरी टीम के साथ हैं और आईपीएल के आगाज के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जबकि शेन वॉटसन भी आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स में खेलते हैं। बता दें कि कोरोना महामारी के चलते इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन यूएई में खेला जा रहा है। आईपीएल 13 का आगाज शनिवार 19 सितंबर यानी कल हो रहा है और पहला मैच मुबंई इंडियसं और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला जाएगा। 


दीपक चाहर ने शेयर की 15 साल पुरानी तस्वीर 

चेन्नई सुपर किंग्स के 28 साल के पेसर दीपक चाहर ने ट्विटर पर दो तस्वीरें साझा की। इस तस्वीरों में चाहर के साथ वॉटसन दिखाई दिए बस फर्क यह था कि एक तस्वीर 15 साल पुरानी है और दूसरी अभी वर्तमान की है। दीपक चाहर ने कैप्‍शन में लिखा,15 साल का चैलेंज, लेजंड्री शेन वॉटसन के साथ। कभी सपने देखना मत रोको। 

बीते दिनों पहले कोरोना वायरस का संक्रमण टीम इंडिया के पेसर दीपक चाहर को हो गया था। हालांकि अब वह इससे उबर चुके हैं। दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम मैनजेमेंट के साथ यूएई आईपीएल के लिए पहुंची थी जिसके बाद दीपक सहित सीएसके के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। जिसके बाद सबको कुछ समय तक के लिए क्वारंटीन में रहना पड़ा था। इसी कारण से सीएसके की टीम का प्रैक्टिस सेशन भी देर से शुरु हुआ। 


अब आईपीएल 13 के आगाज में कुछ घंटों का इंतजार है। फिर फैन्स के लिए एक बार फिर से चौकों-छक्कों की बरसात शुरु हो जाएगी। हालांकि कोरोना के कारण यूएई में इस साल टूर्नामेंट खेला जा रहा है और खाली मैदानों में टीम खेलेंगी। कोरोना महामारी के चलते यह फैसला लिया गया है। 



आईपीएल 13 का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। आईपीएल 12 की यह दोनों टीमें फाइनल में पहुंची थी और मुंबई इंडियंस ने चौथी बार खिताब अपने नाम किया। 
facebook twitter