+

जोफ्रा आर्चर ने मुंबई के खिलाफ मैच में पकड़ा ये अद्भुत कैच, सचिन ने कहा- 'घर का बल्ब बदल रहे थे'

बीते रविवार को राजस्‍थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान हैरतअंगेज कैच देखने को मिला। राजस्‍थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने मुंबई के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन
जोफ्रा आर्चर ने मुंबई के खिलाफ मैच में पकड़ा ये अद्भुत कैच, सचिन ने कहा- 'घर का बल्ब बदल रहे थे'
बीते रविवार को राजस्‍थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान हैरतअंगेज कैच देखने को मिला। राजस्‍थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने मुंबई के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन को ऑफ स्टंप के बाहर शॉर्ट बॉल फेंकी जिसे उन्होंने थर्ड मैन बाउंड्री की तरफ मारा। 



लेकिन उनका वह शॉर्ट बाउंड्री के पार नहीं जा पाया और उसे आर्चर ने हवा में छलांग लगाकर पकड़ लिया। पहले तो लगा कि इशान किशन आसानी से बाउंड्री पार गेंद को पहुंचा देंगे लेकिन जोफ्रा आर्चर ने सिर के ऊपर से जा रही गेंद को छलांग लगाकर उस अद्भुत कैच को पकड़ लिया। 

आर्चर का यह कैच देखकर कोच और साथी खिलाड़ी भी हुए हैरान

दर्शक के साथ ही टीम के साथ खिलाड़ी भी आर्चर का यह शानदार कैच देखकर हैरान हो गए। जब आर्चर ने जबरदस्त फील्डिंग करते हुए इस कैच को पकड़ा तो कोच ऐंड्रू मैकडॉनल्ड, रियान पराग और खुद गेंदबाज कार्तिक त्यागी भी दंग रह गए। 

सचिन तेंदुलकर ने भी की तारीफ

जोफ्रा आर्चर के इस अद्भुत कैच को देखकर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट करते हुए कहा, वह कैच देखकर ऐसा लगा कि आर्चर अपने घर का बल्ब बदल रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स ने भी आर्चर के इस प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है। यूजर्स ने कहा कि यह कैच इस सीजन का बेस्ट कैच है। 


यूजर्स ने ऐसे दिए अपने रिएक्शंस 

1. 2. 3. 4. 5. 6.
facebook twitter instagram