+

रविंद्र जडेजा ने मैदान पर जीत के बाद कुछ यूं मनाया जश्न, सोशल मीडिया यूजर्स ने बना दिए मजेदार मीम्स

चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल के 49वें मुकाबले में 6 विकेट से करारी शिकस्त दी। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सीएसके की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने 72 रनों
रविंद्र जडेजा ने मैदान पर जीत के बाद कुछ यूं मनाया जश्न, सोशल मीडिया यूजर्स ने बना दिए मजेदार मीम्स
चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल के 49वें मुकाबले में 6 विकेट से करारी शिकस्त दी। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सीएसके की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने 72 रनों की शानदार पारी और रविंद्र जडेजा ने नाबाद 31 रनों की तूफानी पारी खेलकर टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया। 


मैच के आखिरी ओवर की आखिरी गेंदों पर जडेजा ने छक्के लगाकर टीम को मैच जीताया। मैदान पर अलग अंदाज में मैच जीतने का सेलिब्रेशन बनाते हुए रविंद्र जडेजा दिखाई दिए। जडेजा का ऐसे जश्न मानते देखकर क्रिकेट फैन्स को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने ट्रोल कर दिया। 


कोलकाता के खिलाफ इस मुकाबले में रविंद्र जडेजा ने अंतिम ओवरों में तूफानी पारी करके केकेआर के जीता हुआ मैच अपनी तरफ कर लिया। इस मैच में जडेजा आखिरी के  ओवरों में बल्लेबाजी करने आए थे और उन्होंने आते ही आक्रमक अंदाज में केकेआर के गेंदबाजों के खिलाफ अपना बल्ला चलाया। इस मैच में जडेजा ने नाबाद 31 रनों की पारी मात्र 11 गेंदों में खेलकर टीम को मैच जीताया। जडेजा ने अपनी जीताऊ पारी में दो चौके और तीन लंबे छक्के जड़े। 


केकेआर की तरफ से तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी ने सीएसके की पारी का अंतिम ओवर फेंका था। कमलेश नागरकोटी ने शुरुआत 4 गेंदें कसी हुई डाली थीं लेकिन आखिरी दो गेंदों में छक्के लगाकर जडेजा ने अपने ही स्टाइल में मैच खत्म किया। मगर जीत का जश्न उन्होंने मैदान पर बहुत अलग अंदाज में मनाया। 


मैच जीतने के बाद जडेजा जश्न मनाने के लिए पीछे घूमे और अपनी जर्सी पर गौर करने की तरफ इशारा किया। जर्सी पर लिखा था इंडिया सीमेंट। उसके बाद तो जडेजा के इस सेलिब्रेशन के अंदाज पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके जमकर मजे लिए और मीम्स बना दिए। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने ये मजेदार मीम्स बनाए-

1. 2. 3. 4. 5. 6. 7. 8. 9. 10. 11. 12. 13. 14.


आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स भले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है लेकिन अब अंतिम मैचों में सीएसके ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार 2 मैचों में जीत दर्ज की है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सीएसके ने 8 विकेट से मैच जीता था। अब आईपीएल के इस सीजन अपना आखिरी मैच सीएसके किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 1 नवंबर को खेलेगी। 
facebook twitter instagram