+

सुनील गावस्कर के कद का यूजर ने उड़ाया मजाक, तो इस खिलाड़ी ने दिया मुहंतोड़ जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के कमेंट्री कर रहे हैं। आईपीएल 2020 में सुनील गावस्कर हिंदी और अग्रेंजी दोनों भाषाओं
सुनील गावस्कर के कद का यूजर ने उड़ाया मजाक, तो इस खिलाड़ी ने दिया मुहंतोड़ जवाब
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के कमेंट्री कर रहे हैं। आईपीएल 2020 में सुनील गावस्कर हिंदी और अग्रेंजी दोनों भाषाओं में कमेंट्री कर रहे हैं। इसी बीच एक मैच में सुनील गावस्कर ने इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन और ऑस्ट्रेलिया की मशहूर ऐंकर नेरोली मिडोज के साथ मुकाबले के बारे में बात करते दिखाई दिए। 


दरअसल इस दौरान गावस्कर, पीटरसन और नेरोली मिडोज के बीच में खड़े हुए थे। गावस्कर कद में बहुत छोटे हैं और पीटरसन के लंबे कद की वजह से वह बहुत छोटे लग रहे थे। उसी को लेकर सोशल मीडिया पर सुनील गावस्कर के छोटे का कद का एक यूजर ने मजाक उड़ा दिया। 


गावस्कर के छोटे कद का उड़ाया मजाक 

आईपीएल 2020 के मैच के दौरान सुनील गावस्कर इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन और ऑस्ट्रेलिया की स्पोर्ट्स ऐंकर नेरोली मिडोज के साथ कमेंट्री खड़े होकर कर रहे थे। इस दौरान गावस्कर के छोटे कद के आगे पीटरसन का कद बहुत ही बड़ा लग रहा था। इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक यूजर ने गावस्कर के छोटे का मजाक बनाने की कोशिश करी लेकिन उन्हें ऐसा करना महंगा पड़ गया। 


शेल्डन जैक्सन को आया गुस्सा

सौराष्ट्र के लिए रणजी ट्रोफी खेलने वाले शेल्डन जैक्सन ने सुनील गावस्कर के छोटे कद का मजाक बनाने पर यूजर की ओर नाराजगी जाहिर की। यूजर की बोलती बंद करते हुए जैक्सन ने ट्वीत में लिखा, हो सकता है गावसकर कद में छोटे हों लेकिन आप यह देखो कि उन्होंने देश के लिए क्या किया है। ऐसा लंबे कद के लोग भी हासिल नहीं कर सके जो गावसकर ने किया है। काफी नकारात्मकता है, थोड़ी सकरात्मकता फैलाने की कोशिश करें।

यूजर ने जैक्सन के रिप्लाई पर सॉरी कहा


सुनील गावस्कर का नाम महान क्रिकेटरों की शूची में है


बता दें 5 फीट 4 इंज सुनील गावस्कर का कद है। मगर,इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी शानदार बल्लेबाजी से कई रिकॉर्डस अपने नाम किए हैं। इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट में 10 हजार रनों का आकंड़ा भी सुनील गावस्कर ने पार किया वहीं पहले ऐसे क्रिकेटर बने जिसने 30 शतक जड़े। टेस्ट क्रिकेट में गावस्कर ने 34 शतक लगाए और 10122 रन जड़े। 108 वनडे मैचों में 3092 रन उन्होंने बनाए और 27 अर्धशतक लगाए। 
facebook twitter instagram