+

IPL 2020: युवराज सिंह ने देवदत्त पडिक्कल को किया चैलेंज, तो RCB के युवा बल्लेबाज ने ऐसे दिया जवाब

शनिवार को आईपीएल के 13वें सीजन का 15वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और राजस्‍थान रॉयल्स के बीच में खेला गया। राजस्‍थान के खिलाफ आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल
IPL 2020: युवराज सिंह ने देवदत्त पडिक्कल को किया चैलेंज, तो RCB के युवा बल्लेबाज ने ऐसे दिया जवाब
शनिवार को आईपीएल के 13वें  सीजन का 15वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और राजस्‍थान रॉयल्स के बीच में खेला गया। राजस्‍थान के खिलाफ आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने 63 रनों की शानदार पारी खेली वहीं कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 72 रन बनाए। दोनों बल्लेबाजों की विस्फोटक बल्लेबाजी के चलते राजस्‍थान रॉयल्स को 8 विकेट से मैच हराया। हालांकि मैच ऑफ द मैच का अवॉर्ड युजवेंद्र चहल को मिला लेकिन क्रिकेट पंडितों और फैन्स का दिल युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने जीता। 


आईपीएल 2020 में आरसीबी की तरफ से 4 मैच देवदत्त पडिक्कल ने खेले हैं जिसमें उन्होंने 3 मैचों में अर्धशतक जड़ा है और अपनी शानदार बल्लेबाजी का नमूना दिखाया है। शानदार बल्लेबाजी के साथ ही एक खास रिकॉर्ड देवदत्त ने अपने नाम किया है। देवदत्त पडिक्कल ऐसे इकलौते बल्लेबाज आईपीएल इतिहास में बन गए हैं जिन्होंने आईपीएल की पहली 4 पारियों में ३ फिफ्टी प्लस बनाने वाले खिलाड़ी बने हैं। बता दें कि ऐसा कारनामा आईपीएल में किसी ने भी अब तक नहीं किया है। 


देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल के 13वें सीजन में अपना डेब्यू मैच खेलते समय अर्धशतक जड़ा था। मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 13 में भारत के इस युवा बल्लेबाज ने अर्धशतकिय पारी खेली हैं। बता दें कि आईपीएल 2020 में देवदत्त ने 174 रन 43.50 और 134.88 के स्ट्राइक रेट से बनाए हैं। आईपीएल 2020 में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले आरसीबी की तरफ से देवदत्त पडिक्कल बल्लेबाज बने हैं। 


राजस्‍थान रॉयल्स के खिलाफ बीते शनिवार को देवदत्त पडिक्कल ने 63 रनों की पारी में 6 चौके और 1 छक्का जड़ा। इस मैच के दौरान फ्लिक शॉट देवदत्त द्वारा लगाए गए फैन्स को बहुत पसंद आए और कई दर्शकों ने कहा कि युवराज सिंह की बल्लेबाजी का स्टाइल उनमें नजर आता है। इतना ही नहीं पडिक्कल के आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी की तारीफ खुद युवराज सिंह ने भी की और फ्लिक शॉट को अपने जैसे ही बताए। 


युवा बल्लेबाज की तारीफ युवी ने ट्वीट करते हुए की और ट्वीट में लिखा, पडिक्कल वास्तव में शानदार दिख रहा है। जरूरत है एक साथ बल्लेबाजी करने की और देखते हैं कौन लंबा हिट मार सकता है। सोशल मीडिया पर जमकर युवी का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। 


पडिक्कल ने युवराज सिंह के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। पडिक्कल ने लिखा, आपके साथ प्रतिस्पर्धा नहीं है पाजी, फ्लिक शॉट मारना आपसे ही सीखा है, हमेशा आपके साथ बल्लेबाजी करना चाहता था। दरसअल बल्लेबाजी के दौरान युवराज सिंह फ्लिक शॉट बेहद ही खूबसूरती से लगाते थे। 


युवी के फ्लिक शॉट्स के फैन्स आज भी दीवाने हैं। आईपीएल में युवी की तरह पडिक्कल ने फ्लिक शॉट लगाकर युवी की याद दिला दी। हालांकि पडिक्कल की बल्‍लेबाजी की तारीफ सैयामी खेर ने भी की है और युवराज से उनके बल्लेबाजी की तुलना भी की। 
facebook twitter instagram