+

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में हुआ शामिल IPL 2022 फाइनल, BCCI सचिव जय शाह ने दी जानकारी

ट्वीट में बीसीसीआई ने कहा, फाइनल का गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज होना भारत के लिए एक गर्व का क्षण है।
गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में हुआ शामिल IPL 2022 फाइनल, BCCI सचिव जय शाह ने दी जानकारी
बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने रविवार को कहा कि इस वर्ष की शुरुआत में हुए आईपीएल 2022 फाइनल ने टी20 मैच में सबसे ज्यादा दर्शकों की उपस्थिति दर्ज कराने का गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड बनाया। उन्होंने यह बात ट्वीट के जरिए कही। शाह ने ट्वीट किया, एक टी20 मैच में सबसे ज्यादा दर्शकों की उपस्थिति के लिए गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड प्राप्त करने पर बेहद खुशी और गर्व है, जब 101,566 दर्शकों ने 29 मई 2022 को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल फाइनल देखा। इसे संभव बनाने के लिए हमारे प्रशंसकों का धन्यवाद। 
बता दें कि, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल में, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने अपने पहले आईपीएल सीजन को अपने घरेलू मैदान पर सात विकेट से जीतकर खिताब अपने नाम किया था। संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स उपविजेता रही थी।
गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज होना भारत के लिए एक गर्व का क्षण है : बीसीसीआई 
ट्वीट में बीसीसीआई ने कहा, फाइनल का गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज होना भारत के लिए एक गर्व का क्षण है। यह हमारे सभी प्रशंसकों के लिए उनके बेजोड़ जुनून और अटूट समर्थन के लिए बधाई। आईपीएल 2022 में टॉस हारने के बाद तीसरी बार 11 गेंद शेष रहते हुए राजस्थान के 131 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, गुजरात ने एक ऐसे सीजन का समापन किया, जहां उन्होंने प्रतियोगिता में चैंपियन बनने के लिए सभी की प्री-टूर्नामेंट उम्मीदों को पार कर लिया।
हार्दिक पांड्या ने किया था गुजरात टाइटंस का नेतृत्व 
हार्दिक पांड्या ने हरफनमौला प्रदर्शन के साथ गुजरात टाइटंस का नेतृत्व किया, गेंद के साथ अपने चार ओवरों में 3/17 के विकेट के साथ बल्ले से 30 गेंदों में 34 रन बनाए, और फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार अपने नाम किया।

facebook twitter instagram