+

आईपीएल-2021 सस्पेंड होने के बाद सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़,फैंस ने यूं लिए मजे

इस समय देश में कोरोना वायरस ने तांडव मचा के रखा हुआ है। इस जानलेवा वायरस से अब आईपीएल-14 भी अछूता नहीं रहा है।
आईपीएल-2021 सस्पेंड होने के बाद सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़,फैंस ने यूं लिए मजे
इस समय देश में कोरोना वायरस ने तांडव मचा के रखा हुआ है। इस जानलेवा वायरस से अब आईपीएल-14 भी अछूता नहीं रहा है। तमाम कोशिशों और सुरक्षा के बाद भी आईपीएल पर कोरोना की मार पड़ी। आलम यह है अब एक-एक कर क्रिकेटर भी कोरोना वायरस का शिकार हो रहे हैं। दरअसल लगातार कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब आखिर में आईपीएल 2021 को निलंबित कर दिया गया है। 


मालूम हो बीते दिनों चार अलग-अलग टीम से कई खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं,जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के कई खिलाड़ियों का नाम शामिल है। ऐसे में अब मैच को सस्पेंड करने का निर्णय लिया गया है।


आईपीएल के चेयरमैन ने दी प्रतिक्रिया.... 

आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा, टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया है। हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे, लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है। आईपीएल को सस्पेंड करने से फैन्स निराश हैं।


आईपीएल के सस्पेंड होने की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मीम की बाड़ आ गई है। यूजर्स अलग-अलग तरीके से इस निर्णय पर मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं। 
बता दें,गत सोमवार को गेंदबाजी कोच एल बालाजी तथा केकेआर के संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती भी पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके ठीक अगले दिन यानी मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद  के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई ऐसे में खिलाडियों के एक के बाद एक कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आईपीएल को सस्पेंड करने का तत्काल निर्णय लिया गया। गौरतलब है  इससे पहले संक्रमण बढ़ने के कारण दो आईपीएल मैचों को स्थगित कर दिया गया था।
facebook twitter instagram