+

इरफान खान ने सुतापा के लिए गुनगुनाया था ये गाना, बाबिल ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादे आज भी हमारे साथ है। उनका दुनिया से जाना उनके फैंस के लिए तो तकलीफ़ दे है ही लेकिन, उनका परिवार इस वक़्त भी मज़बूत बन खड़ा हुआ है।
इरफान खान ने  सुतापा के लिए गुनगुनाया था ये गाना, बाबिल ने शेयर किया वीडियो
बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादे आज भी हमारे साथ है। उनका दुनिया से जाना उनके फैंस के लिए तो तकलीफ़ दे है ही लेकिन, उनका परिवार इस वक़्त भी मज़बूत बन खड़ा हुआ है। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन के बाद से उनके बेटे बाबिल अक्सर उनकी याद में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने पिता इरफान और मां सुतापा का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जो काफी इमोशनल कर देने वाला है। वीडियो में इरफान, सुतापा के लिए गाना गाते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि इरफान खान और सुतापा सड़क पर पैदल चलते हुए नजर आ रहे हैं। इरफान, सुतापा के लिए मेरा साया साथ होगा गाना गुनगुना रहे हैं। वो सुतापा से पूछते हैं कि, मेरा साया या तेरा साया? इसके जवाब में सुतापा कहती हैं, तेरा साया। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।


इरफान के बेटे बाबिल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरा साय तेरा साया? मां को एयरपोर्ट छोड़ने आया हूं।' बता दे इस वीडियो को देखकर इरफान के फैंस उनकी यादो पर प्यार लुटा रहे है। 

facebook twitter instagram