+

इरफ़ान खान की पत्नी सुतापा ने की इस ड्रग को इंडिया में लीगल करने की मांग

बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन इस वक़्त का हॉट टॉपिक बना हुआ है। दीपिका, श्रद्धा और सारा जैसे बड़े नामो का इस केस से जुड़ने के बाद लोगो की रुचि भी इस केस से जुड़ गई
इरफ़ान खान की पत्नी सुतापा ने की इस ड्रग को इंडिया में लीगल करने की मांग
बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन इस वक़्त का हॉट टॉपिक बना हुआ है। दीपिका, श्रद्धा और सारा जैसे बड़े नामो का इस केस से जुड़ने के बाद लोगो की रुचि भी इस केस से जुड़ गई। अब सबको जानना है इस केस में क्या चल रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस वक़्त इस केस पर पूरी सावधानी से काम कर रही है और सच को बहार लाने जकी कोशिश में जुटी हुई हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान की पत्नी सुतापा ने इंडिया में एक ड्रग को लीगल करने की बात की है।  

दरअसल, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की व्हाट्सप्प चैट वायरल हो गई थी जिसमे वो सीबीडी ऑयल की मांग कर रही थी। फिलहाल श्रद्धा ने एनसीबी के साथ हुई पूछताछ में बताया की उन्होंने एक्सटर्नल यूज़ के लिए सीबीडी ऑयल का इस्तमाल किया था।


लेकिन अब इरफ़ान खान की पत्नी सुतापा ने सीबीडी ऑयल को इंडिया में लीगल करने की मांग की है। सुतापा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लंदन के उस हॉस्पिटल की तस्वीर शेयर की है जहां इरफान ख़ान का कैंसर का ट्रीटमेंट हुआ था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा CBD ऑयल को इंडिया में लीगल कर देना चाहिए।  
facebook twitter