+

जसप्रीत बुमराह क्या T20 World Cup से बाहर नहीं हुए हैं? BCCI अध्यक्ष गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। बुमराह इस समय स्ट्रेस फ्रैक्चर.....
जसप्रीत बुमराह क्या T20 World Cup से बाहर नहीं हुए हैं? BCCI अध्यक्ष गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। बुमराह इस समय स्ट्रेस फ्रैक्चर से परेशान हैं। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की घरेलू टी20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। टी20 वर्ल्ड कप से पहले मैच विजेता गेंदबाज के चोटिल होने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। 
पीटीआई के मुताबिक गुरुवार को बताया गया कि जसप्रीत बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं और उन्हें इससे उबरने में करीब 6 महीने का समय लग सकता है. बुमराह पीठ की चोट के कारण एशिया कप 2022 (T20 World Cup) से भी बाहर हो गए थे। उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की घरेलू टी20 सीरीज में वापसी की। हालांकि वह पहला टी20 मैच नहीं खेल पाए थे।
जसप्रीत बुमराह की फिटनेस के बारे में सौरव गांगुली ने स्पोर्ट्स को बताया, 'जसप्रीत बुमराह अभी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हैं। विश्व कप शुरू होने में अभी कुछ समय है। बीसीसीआई ने एक बयान में कहा कि बुमराह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं।
बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाकी बचे दो टी20 मैचों के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को भारतीय टीम में शामिल किया है। बीसीसीआई का यह बयान कि बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुए हैं, क्रिकेट फैंस के लिए राहत भरी खबर है।
facebook twitter instagram