ईशा अंबानी शादी के बाद हो गयी और भी ज्यादा ग्लैमरस,गुलाबी लहंगे में दिखा रॉयल अवतार

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। ईशा अंबानी अपने हाव-भाव और स्टाइल में सिंपल सोबर लुक में भी छाई रहती हैं। ऐसे में ईशा का कोई भी लुक क्यों न हो पारंपरिक या वेस्टर्न उनकी साधारण खूबसूरती ही उनके लुक में चार चांद लगा देती है। 


ईशा की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ हुई थी। इस कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर छाई थी। इसके बाद ईशा अपने मायके एंटीलिया में हुई एक प्रीवेडिंग सेरेमनी में दिखी। लेकिन हाल ही में ईशा की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 


 ये तस्वीरें ईशा अंबानी की शादी के बाद की है। जी हां हाल ही में ईशा नया फोटोशूट करवाया है। इन फोटोज में ईशा ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है। अबु जानी और संदीप खोलसा के डिजाइन किए गए इस लहंगे में ईशा अंबानी खूबसूरती के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। 


इसके साथ ही अपनी लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने गले में चोकर नेकलेसे हाथों में मैंचिंग कड़े और बालों को खुला रखा है। ईशा के मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप किया है। 


वहीं अपने कपड़ों और फैशन के बारे में ईशा ने वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कई सारी बातें भी बताई हैं। उनका कहना है काम के समय मुझे कॉटन के कुर्ते या प्रिंटेड कुर्ते पहनना पसंद है। 


मुझे लगता है कि भारतीय होने के नाते हमारे पास सबसे अच्छी चीज है-हमारे कपड़े। जब मैं अमेरिका में रह रही थी उस समय भी मैं काम के वक्त बिजनेस फॉर्मल कपड़े नहीं पहनती थी। क्योंकि मेरे लिए ब्लेजर कैरी करना किसी बुरे सपने से कम नहीं है। ये पतले लोगों पर ही अच्छा लगता है। 


एक कर्व बॉडी के साथ आप पेंसिल स्कर्ट कैसे पहन सकते हैं। वहीं किसी भी फंक्शन के लिए मेरी पहली पसंद  भारतीय और अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर के कपड़े पहनना है। 
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Isha Ambani,Mukesh Ambani,country