+

आलिया, प्रियंका और कैटरीना संग स्क्रीन शेयर करेंगे ईशान खट्टर, एक्टर के हाथ लगी मेगा बजट फिल्म

फिल्म'जी ले जरा'में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है। फिल्म की फीमेल कास्ट तो काफी जबरजस्त है, लेकिन हर किसी को जानना है कि इस फिल्म में मेल लीड में आखिर कौन सा एक्टर नजर आने वाला है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो,फिल्म में आलिया, कैटरीना और प्रियंका चोपड़ा के साथ एक्टर ईशान खट्टर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।
आलिया, प्रियंका और कैटरीना संग स्क्रीन शेयर करेंगे ईशान खट्टर, एक्टर के हाथ लगी मेगा बजट फिल्म

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'जी ले जरा' अपनी जबरजस्त स्टार कास्ट के काऱण लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री की तीन बड़ी एक्ट्रेस साथ काम करने वाली है। अब फिल्म की फीमेल स्टार कास्ट के बाद फिल्म के मेल लीड के बारे में भी जानकारी आ रही है जिसने फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

फिल्म 'जी ले जरा' की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है। फिल्म की फीमेल कास्ट तो काफी जबरजस्त है , लेकिन हर किसी को जानना है कि इस फिल्म में मेल लीड में आखिर कौन सा एक्टर नजर आने वाला है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो,फिल्म में आलिया, कैटरीना और प्रियंका चोपड़ा के साथ एक्टर ईशान खट्टर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक जानकारी आ रही है कि ईशान ने इस फिल्म के लिए फिल्म की अनाउंसमेंट के समय ही हां कर दी थी। अब बस फिल्म के मेकर्स का उनके नाम की आधिकारिक घोषणा करने का इंतजार है। माना जा रहा है कि मेकर्स उनके नाम को अनाउंस करने का सही मौका ढूंढ़ रहे है। ईशान की इन तीनों अभिनेत्रियों के साथ काम करने की खबर उनके फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।


फरहान अख्तर ने पिछले साल अगस्त में ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी थी। कुछ दिनों पहले फिल्म 'डार्लिंग्स' के प्रमोशन में पहुंची आलिया भट्ट ने फिल्म 'जी ले जरा' के बनने का खुलासा किया था। उन्होंने यह भी जानकारी दी थी कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने वाली है क्योंकि फिल्म में तीनों फीमेल लीड एक्ट्रेस के बिजी शेड्यूल की वजह से फिल्म की शूटिंग अब तक शुरू नहीं हो पाई है।


इस मेगा मेगा बजट फिल्म में इंडस्ट्री की तीन सफल अभिनेत्रियों के साथ काम करना ईशान के लिए काफी बड़ी बात है। ईशान खट्टर ने साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। ईशान खट्टर जल्द ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'फोन बूथ' में नजर आने वाले है। 

 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram