+

इशांत शर्मा ने वाइफ संग लिए ‘Water Fall’ के मजे, मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल

टीम इंडिया के हाथों बेशक डब्ल्यूटीसी फाइनल फिसल गया हो, लेकिन इस बात में कोई शक नहीं भारतीय टीम के हौंसले काफी बुलंद है।
इशांत शर्मा ने वाइफ संग लिए ‘Water Fall’ के मजे, मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल
टीम इंडिया के हाथों बेशक डब्ल्यूटीसी फाइनल फिसल गया हो, लेकिन इस बात में कोई शक नहीं भारतीय टीम के हौंसले काफी बुलंद है। फ़िलहाल इन दिनों भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी फैमिली के साथ इंग्लैंड में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं। दरअसल टीम इंडिया को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैच की टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से खेलनी है। ऐसे में सीरीज का आगाज होने से पहले सभी खिलाड़ी इंग्लैंड की सैर पर निकल पड़े हैं। इस दौरान हाल ही में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को भी उनकी पत्नी के साथ मजे लेते हुए देखा गया है। 


वॉटरफॉल का लुफ्त उठाया... 

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के साथ इन दिनों उनकी पत्नी भी इंग्लैंड में साथ में है। ऐसे में सीरीज से पहले ये कपल मस्ती के मूड में नजर आया। सीरीज से पहले मिले ब्रेक के दौरान ये कपल साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों साथ में सेंट नेक्टन के ग्लेन वाटरफॉल में एक दूसरे के एन्जॉय करते नजर आये।



इस वीडियो को ईशांत शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में बार-बार ईशांत अपनी पत्नी को बार-बार पानी में धकेलते हुए नजर आए हैं। मालूम हो ईशांत शर्मा  और उनकी पत्नी के अलावा  सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और उनकी पत्नी भी हैं। ऐसे में दोनों खिलाड़ी खूब वॉटरफॉल का लुफ्त उठा रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। 




गौरतलब है, न्यूजीलैंड के विरुद्ध हार झेलने के बाद इंग्लैंड सीरीज से पहले टीम इंडिया को कुछ हफ्तों के लिए रेस्ट दिया गया है, जिसके बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में मस्ती करते नजर आए। 


बरहाल, डब्ल्यूटीसी फाइनल में हार का मुंह देखने के बाद अब भारत जीत की राह पर लौटना जरूर चाहेगी। वहीं,  इससे पहले साल 2018 में भी टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में 1-4 से सीरीज गंवानी पड़ी थी। 
facebook twitter instagram