+

पार्थ समथान के बाद 'इश्कबाज' फेम श्रेनु पारिख भी कोविड 19 पॉजिटिव पाई गईं, अस्पताल में है भर्ती

टीवी एक्टर पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब इश्कबाज एक्ट्रेस श्रेनु पारिख को भी कोरोना का संक्रमण हो गया है। अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया
पार्थ समथान के बाद 'इश्कबाज' फेम श्रेनु पारिख भी कोविड 19 पॉजिटिव पाई गईं, अस्पताल में है भर्ती
टीवी एक्टर पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब इश्कबाज एक्ट्रेस श्रेनु पारिख को भी कोरोना का संक्रमण हो गया है। अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी। इंस्टाग्राम पर श्रेनु ने एक पोस्ट करके कहा कि कोरोना पॉजिटिव वह कुछ दिन पहले पाई गईं हैं। इस वक्त हॉस्पिटल में वह भर्ती हैं और उनकी रिकवरी हो रही है। 
 
 
श्रेनु पारिख पाई गईं कोरोना पॉजिटिव 
 
श्रेनु ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए पोस्ट में लिखा, कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई। अब मैं हॉस्पिटल में रिकवर कर रही हूं। मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थना में रखिए। मैं कोरोना वॉरियर्स की शुक्रगुजार हूं, जो इस डरावने समय में मरीजों का इलाज कर रहे हैं। 
 

 
श्रेनु ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, इतनी सावधानी बरतने के बाद भी अगर ये आपको हो जाए तो इस अदृश्य राक्षस की शक्ति का अंदाजा लगाइए, जिससे हम लड़ रहे हैं... प्लीज बहुत सावधान रहें और अपने आप को बचाएं। 
 
 
टीवी की मशहूर सीरियल भ्रम... सर्वगुण संपन्न में श्रेनू पारिख आखिरी बार दिखाई दी थीं। शो को लेकर बहुत बज हुआ था लेकिन जैसे उम्मीद की थी उतनी इस शो को लोकप्रियता नहीं मिल पाई। कुछ समय बाद ही शो बंद हो गया। हालांकि शो में नेगेटिव किरदार में श्रेनु नजर आईं थीं। टीवी पर श्कबाज, इस प्यार को क्या नाम दूं, दिल बोले ओबेरॉय, ब्याह हमारी बहु इनमें श्रेनु ने काम किया हुआ है। दर्शकों को श्रेनु की एक्टिंग बेहद पसंद आई है। 
 
कोरोना हुआ कसौटी फेम पार्थ समाथन को
 
बता दें कि कसौटी जिंदगी की फेम एक्टर पार्थ समथान भी श्रेनु पारिख से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कसौटी जिंदगी की शूटिंग के दौरान पार्थ पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद शो की शूटिंग कुछ दिनों तक के लिए रोक दी। पार्थ को कोरोना निकलने के बाद शो के अन्य कास्ट और क्रू मेंबर का भी कोरोना टेस्ट हुआ। उस टेस्ट में आमना शरीफ, पूजा बनर्जी, करण पटेल और शुभावी चौकसी नेगेटिव पाए गए। जबकि एरिका फर्नांडिस के कोरोना टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार हो रहा है। 
 
 

 
कोरोना संक्रमण हुआ बच्चन परिवार के सदस्यों को 
 
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया। पिछले दिनों को‍विड पॉजिटिव अमिताभ बच्चन, अभ‍िषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या पाए गए जिसके बाद इंडस्ट्री और फैंस के बीच हलचल मच गई। नानावटी अस्पताल में अमिताभ और अभ‍ि‍षेक बच्चन एडमिट हैं और दोनों की हालात पहले से बेहतर है। जबकि ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटीन हैं। 
 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter