+

J&K : बारामूला मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 3 पाकिस्तानी आतंकी, पुलिस का 1 जवान शहीद

बारामूला जिले के क्रीरी इलाके में नजीभट चौराहे पर बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर कर दिए गए और पुलिस का एक जवान शहीद हो गया।
J&K : बारामूला मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 3 पाकिस्तानी आतंकी, पुलिस का 1 जवान शहीद
केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के क्रीरी इलाके में नजीभट चौराहे पर बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर कर दिए गए और पुलिस का एक जवान शहीद हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। दरअसल सुरक्षाबलों  को जानकारी मिली थी कि, तीन पाकिस्तानकी आतंकी बारामुला में घूम रहे हैं जिसके जवानों ने वहां तलाशी अभियान चलाया।  
तीन पाकिस्तानी आतंकी हुए ढेर
खबरों के मुताबिक सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों की तलाश में चलाए जा रहे तलाशी अभियान के समय आतंकियों ने अचानक जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरु हो गई। खबरों के मुताबिक इस मुठभेड़ में करीब तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर कर दिए गए हैं। वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया है। इसके अलावा इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।
आतंकियों ने कल एक सिपाही को मारी थी गोली
बता दें कि, इससे पहले मंगलवार को भी आतंकियों ने श्रीनगर में एक पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हमले में पुलिसकर्मी सैफुल्लाह कादरी गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। यही नहीं इस हमले में उनकी नौ वर्ष की बेटी भी जख्मी हो गई थी जिसका इलाज जारी है। 
facebook twitter instagram