+

J&K में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, हथियार और गोला-बारूद समेत 2 लोगों को किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया गया, जिससे आतंकवादियों द्वारा लक्षित हत्याओं और आईईडी विस्फोटों को अंजाम देने की योजना नाकाम हो गई।
J&K में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, हथियार और गोला-बारूद समेत 2 लोगों को किया गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया गया, जिससे आतंकवादियों द्वारा लक्षित हत्याओं और आईईडी विस्फोटों को अंजाम देने की योजना नाकाम हो गई। इसकी जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को दी। 
पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है और भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। 
पुलिस ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर इलाके में सेना और पुलिस की एक संयुक्त टीम ने विशेष इनपुट के आधार पर एक अभियान चलाया गया, जिसमें आतंकी मॉड्यूल से हथियारों, गोला-बारूद और विस्फोटक सामग्री जब्त किया गया। 
पुलिस ने कहा, 'हथियारों को घातक गतिविधियों को अंजाम देने के लिए आंतरिक क्षेत्र मे ले जाया जाना था। इस मामले में अब तक दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्तों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।' 
बरामद हथियारों में, तीन चीनी पिस्तौल, 6 मैगजीन, 70 राउंड्स, 11 हैंड ग्रेनेड, एक वायरलेस सेट, एक आईईडी और दो बैटरी शामिल हैं। 
पुलिस ने कहा, 'यह कन्साइनमेंट पीओके से भेजा गया था।'
उन्होंने कहा कि गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) के संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। 
facebook twitter