+

J-K News: जम्मू कश्मीर में भारी मुठभेड़! अनंतनाग जिले में आंतकवादियों का किया काम तमाम

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।
J-K News: जम्मू कश्मीर में भारी मुठभेड़! अनंतनाग जिले में आंतकवादियों का किया काम तमाम
जम्मू कश्मीर में आतंकी घटना थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैजिसके चलते राज्य में हिंसा की गतिविधि हर दिन बढ़ती जा रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह पता चला कि इन आतंकवादियों का संबंध पाकिस्तान के अलकायदा से जुड़े होने का पुक्ता सबूत मिलता रहा हैं। इसी बीच जम्मू कश्मीर में आतकंवाद को खत्म करने के लिए अनंतनाग जिने में मगंलवार को सुरक्षाबलों एवं आतंकवादियों के बीच भारी मुठभेड़ शुरू हुई । हालांकि, इस बात की जानकारी स्थानीय प्रशासन ने व्यक्त की हैं।
जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई- सूत्र 
जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 1  टेररिस्ट ढेर, ऑपरेशन जारी - encounter between security forces and  terrorists in anantnag one terrorist ...
मिली जानकारी के मुताबिक  एक अधिकारी ने बताया कि पोशक्रीरि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद घेराबंदी एवं तलाशी अभियान चलाया गया। उनके अनुसार तलाशी के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसपर उन्होंने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी का कहना है कि इस मुठभेड़ में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
facebook twitter instagram