+

J-K News: जम्मू कश्मीर में सामने आया अपहरण का मामला, 6 महीने के बच्चे को किया अगवा, पुलिस ने शुरू की छानबीन

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में एक सरकारी जिला अस्पताल से मंगलवार को कथित तौर पर छह माह के एक बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया।
J-K News: जम्मू कश्मीर में सामने आया अपहरण का मामला, 6 महीने के बच्चे को किया अगवा, पुलिस ने शुरू की छानबीन
जम्मू कश्मी में आतंकी घटना के साथ -साथ अपहरणों के मामलों में तेजी देखी जा रही, क्योंकि इस राज्य में अल्पसंख्यक लोग अपनी उग्रवादी नीतियों को तेजी से फैलाने चाहते हैं। हालांकि, जम्मू कश्मीर  में कुछ इसी प्रकार की घटना सामने आई जो कि सरकारी अस्पताल में दर्ज की गई इसमें 6 साल के बच्चे को कथित तौर से अगवा कर लिया. वहीं, इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस ने पूर्ण रूप से सांझा की हैं। 
सीसीटीवी फुटेज में एक महिला को देखा गया.... 
जिस नवजात को अस्पताल ने मरा हुआ बताया, वो हुआ जिंदा, जानें हैरान करने वाला  पूरा मामला | Hospital Banihal declared newborn baby is no more but found to  be alive -
मिली जानकारी के मुताबिक  एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में बुर्का पहनी हुई एक महिला को अपराह्न करीब साढ़े 12 बजे अस्पताल से बच्चे को ले जाते हुए देखा गया है।उन्होंने कहा कि महिला को पकड़ने और बच्चे को बचाने के लिए तलाश अभियान शुरू किया गया है। पुलिस ने बच्चे के बारे में जानकारी देने वाले व्यक्ति को दस हज़ार रुपये के पुरस्कार की घोषणा की है।
facebook twitter instagram