फिल्म के सेट पर जैकी श्राफ ने अनिल कपूर को मारे थे 17 थप्पड़, खुद निर्देशक ने किया खुलासा

एक्टर जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों में शुमार की जाती है। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। जैकी ने इन फिल्मों में ज्यादातर बड़े भाई का किरदार निभाया है और अनिल कपूर अक्सर शरारती यंग ब्रदर की तरह पेश आए हैं। 


दोनों ने मिलकर परिंदा , राम लखन, कर्मा, त्रिमूर्ति , अंदर - बाहर , युद्ध, काला बाजार  जैसी कई बड़ी हिट फ़िल्में दी है। मशहूर निर्माता निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी फिल्म परिंदा के सेट का बेहद मजेदार किस्सा शेयर किया है। 


जैकी और अनिल की जोड़ी वाली फिल्म परिंदा के तीस साल पूरे हो चुके हैं। विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित परिंदा तीन नवंबर को रिलीज हुई थी। विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। 

अनुराग कश्यप, विधु विनोद चोपड़ा और अनिल के साथ बैठे जैकी ने इस वीडियो में बात करते हुए कहा कि कैसे एक शॉट के लिए अनिल अपने बड़ भाई से थप्पड़ खा रहे हैं और विधु चाहते थे कि अनिल के चेहरे पर एकदम सही एक्सप्रेशन होने चाहिए। 

जैकी ने कहा,‘‘एक बड़े भाई के तौर पर मुझे अपने भाई को थप्पड़ मारना था। पहले शॉट को डायरेक्टर ने ओके भी कर दिया था और उसके चेहरे पर भाव भी एकदम ठीक थे,लेकिन अनिल ने कहा था कि नहीं मुझे एक और मारो। मैंने उसे मारा।"

जैकी ने आगे कहा , 'उसने फिर कहा कि आप फिर मारो तो मैंने उसे उस सीन के लिए 17 थप्पड़ मारे थे और मुझे उसे वाकई में थप्पड़ मारने ही पड़ क्योंकि आप हवा में चांटा मारकर एक्टर्स से अच्छा रिएक्शन नहीं ले सकते हो।'

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Jackie Shroff,Anil Kapoor,couples,actors,two