+

जडेजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की अपने दोस्त की तस्वीर, जो पहले थे उनके खास दुश्मन

इसके बाद हाल ही में बीते एशिया कप के दौरान दोनों की दोस्ती हो गई थी, जब जडेजा ने पाकिस्तान के खिलाफ अहम पारी खेलकर भारतीय टीम को पहले मुकाबले में जीत दिलाई थी.
जडेजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की अपने दोस्त की तस्वीर, जो पहले थे उनके खास दुश्मन
भारत के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इन दिनों अपनी नी इंजरी की वजह से टीम से बाहर है और अपनी टीम को खेलते हुए टीवी पर देख रहे हैं और इंजॉय भी कर रहे हैं. वहीं कल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो को पोस्ट करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि अपने प्रिय दोस्त को स्क्रीन पर देख रहा हुं. 
वहीं जडेजा इस पोस्ट में जिस इंसान को मित्र कह रहे हैं, वो और कोई नहीं, बल्कि भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर संजय मांजरेकर है. दरअसल अगर कोई और खिलाड़ी संजय मांजरेकर की तस्वीर को पोस्ट करता तो वो कॉमन बात होती, पर जडेजा उनकी तस्वीर लगाकर उन्हें दोस्त कह रहें है, तो ये कैसे कॉमन बात हो सकती है. और ये बात हम सब जानते है कि दोनों के बीच आखिर क्या हुआ था. और अगर आप में से किसी को मालूम ना हो तो मै आपको बता देता हूं. 
दरअसल 2019 में चल रहे वनडे विश्व कप के दौरान कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने सर जडेजा से कह दिया था कि वो बिट्स एंड पिसेस प्लेयर हैं. जिसका मतलब होता है वो खिलाड़ी जो खेल के हर डिपार्टमेंट में थोड़ा-थोड़ा अपना योगदान दे. जिसके बाद जडेजा उनकी इन बातों पर भड़क गए थे और सोशल मीडिया पर उन्हें जवाब भी दिया था और उसके बाद रन भी खुब बनाए थे. 
इसके बाद हाल ही में बीते एशिया कप के दौरान दोनों की दोस्ती हो गई थी, जब जडेजा ने पाकिस्तान के खिलाफ अहम पारी खेलकर भारतीय टीम को पहले मुकाबले में जीत दिलाई थी. उस वक्त जडेजा से सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू करने से पहले  संजय ने उनसे पूछा भी था कि आप मुझसे बात करने में सहज तो है न, जिस पर जड्डू ने मुस्कुराते हुए कहा था कि हां हां बिल्कुल. 
और फिर अब जड्डू ने उनकी तस्वीर लगाकर उन्हें दोस्त बताते हुए ये प्रुफ कर दिया कि अब सच में दोनों के बीच किसी भी तरह का गिला-शिकवा नहीं हैं.वैसे आपको यह भी बता दें कि जडेजा आगामी टी20 विश्व कप से बाहर हो चुके है अपनी नी इंजरी की वजह से और कल खबर आई की तेज गेंदबाज बुमराह भी अपने बैक इंजरी की वजह से विश्व कप से बाहर हो चुके हैं. तो भारत को दो बड़े खिलाड़ियों के रूप में बड़ा झटका लगा है. अब देखना ये है कि भारत टीम विश्व कप में क्या कर पाती हैं.
facebook twitter instagram