न्यूड फिगर बॉडीकॉन ड्रेस पर जाह्नवी कपूर को मिले बेहद अश्लील कमैंट्स, बॉडी पार्ट्स पर हुई ट्रोल

फिल्म धड़क से बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के चल बसने के बाद से ही सुर्ख़ियों में है। जाह्नवी सोशल मीडिया अपर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक है और उनकी फैन फॉलोविंग भी खूब जबरदस्त है। कभी कभी इसी पॉपुलैरिटी की वजह से ट्रोल का शिकार भी होना पड़ता है जैसे हाल ही में जान्हवी कपूर के साथ हो रहा है। 


ये पहली बार नहीं है जब जाह्नवी कपूर को सोशल मीडिया अपर ट्रॉल्ल किया गया हो। इससे पहले भी जाह्नवी कपूर अपनी एक्स्ट्रा शार्ट ड्रेसेस को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती है और काफी ट्रोल भी होती है। अक्सर अपने जिमवेयर्स को लेकर भी वो लोगों के निशाने पर आ जाती है। 


इस बार भी जाह्नवी कपूर अपनी एक ड्रेस को लेकर ही ट्रोल हो रही है। यूजर्स के अनुसार जाह्नवी कुछ ज्यादा ही रेवेलिंग ड्रेस पहनती है, जिसमे उनकी बॉडी काफी एक्सपोज़ हो जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 

जी हां, बीते दिनों जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई।   इन तस्वीरों में जाह्नवी बांद्रा एक सैलून में जाती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान उन्होंने न्यूड फिगर हग्गेड बॉडीकॉन ड्रेस पहना था। सैलून के बाद  जाह्नवी लंच डेट पर गयी इधर उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। 

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने जान्हवी की ड्रेस के साथ-साथ उनके बॉडी पार्ट्स को लेकर भी काफी भद्दे कमैंट्स किये है , जिन्हे यहां लिख पाना भी सम्भव नहीं है। ये घटिया बॉडी शेमिंग कमैंट्स इन यूजर्स की घटिया मानसिकता को दर्शाती है।अब देखिये यूजर्स के कमेंट: 

1.


2.


3.


4.


हालांकि जान्हवी कपूर को इस बात से कोई फर्क  कि लोग उनकी ड्रेस और उनकी बॉडी को लेकर क्या कमेंट करते है। जाह्नवी कभी इस ट्रॉल्लिंग का जवाब नहीं देती और अक्सर इस तरह के मैटर पर इग्नोर करती है। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Jahnavi Kapoor,actresses,Sridevi,passing