+

जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने बताया, इस साल के 72 ऑपरेशन में 177 आतंकवादी हुए ढेर

पाकिस्तानी सैनिकों ने गुरुवार सुबह पुंछ जिले के बालाकोट और मेंढर सेक्टरों में नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।
जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने बताया, इस साल के 72 ऑपरेशन में 177 आतंकवादी हुए ढेर
पाकिस्तानी सैनिकों ने गुरुवार सुबह पुंछ जिले के बालाकोट और मेंढर सेक्टरों में नियंत्रण रेखा (Loc) के पास संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। वहीं श्रीनगर में तीन आतंकी मारे गए हैं। साथ ही, मुठभेड़ में एक महिला की मौत हो गई और सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने इस साल में आतंकियों के खिलाफ हुए ऑपरेशनों की जानकारी दी।
पाकिस्तानी सैनिकों ने गुरुवार सुबह पुंछ जिले के बालाकोट और मेंढर सेक्टरों में नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। रिपोर्टों के मुताबिक, सुबह तड़के पाकिस्तान की ओर से छोटे हथियारों और मोर्टार से गोलाबारी की गई। पाकिस्तान की अकारण सीमापार गोलीबारी से भारतीय सेना की प्रतिक्रिया हुई, पाकिस्तानी गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया गया। 
इसके साथ ही श्रीनगर में आज सुबह ही घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। श्रीनगर के बटमालू इलाके में एनकाउंटर के दौरान भारतीय सेना ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया। साथ ही, मुठभेड़ में एक महिला की मौत हो गई और सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए। 
जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया, इस साल सुरक्षाबलों ने श्रीनगर में सात ऑपरेशनों में 16 आतंकवादियों को सफलतापूर्वक मार गिराया है। इस साल कुल 72 ऑपरेशन में 177 आतंकवादी मारे जा चुके हैं। इनमें पाकिस्तान से जुड़े कई विदेशी आतंकवादी भी शामिल हैं।
facebook twitter