For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Doda Encounter: डोडा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को किया ढेर

10:38 PM Jun 26, 2024 IST
doda encounter  डोडा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को किया ढेर

Doda Encounter: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बुधवार को बजाड़ गांव में सुबह करीब 9.50 बजे सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया।

Highlights
. Doda Encounter में तीन आतंकवादी ढेर
. सुबह करीब 9.50 बजे सुरक्षाबलों से हुआ था मुठभेड़



Doda Encounter में तीन आतंकवादी ढेर

पुलिस ने बताया कि डोडा(Doda Encounter) के गंडोह इलाके के बजाड़ गांव में सुबह करीब 9.50 बजे सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी।एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "सुरक्षाबलों को गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने गांव में घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया। जवान जब छिपे आतंकियों के करीब पहुंचे तो उन्होंने उनपर फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई शुरू की। मुठभेड़ में जवानों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया।"

जम्मू: डोडा में अब तक तीन आतंकियों का खात्मा, पहाड़ पर छिपे चौथे टेररिस्ट की तलाश तेज - Jammu Kashmir Doda Security forces killed three terrorists search fourth terrorist continues ntc ...

सुबह 9.50 बजे सुरक्षाबलों से हुआ था मुठभेड़

मारे गए आतंकवादियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। बुधवार का ऑपरेशन डोडा(Doda Encounter) जिले में 11 और 12 जून को हुए दो आतंकवादी हमलों के बाद किया गया है।जम्मू डिवीजन के डोडा, रियासी, पुंछ, राजौरी और किश्तवाड़ जिलों में कथित तौर पर एक्टिव करीब 70 विदेशी आतंकवादियों के एक समूह को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने एक बड़ी रणनीति तैयार की है।

Doda Encounter:सुरक्षाबल व आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, ड्रोन से ढूंडे जा रहे श*व - doda encounter 2 terrorists killed in an encounter between security forces-mobile

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Abhishek Kumar

View all posts

Advertisement
×