India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jammu & Kashmir: सेना का सर्च ऑपरेशन जारी, भारी मात्रा में मिले गोला-बारूद

09:17 AM Dec 30, 2023 IST
Jammu Kashmir Army
Advertisement

Jammu & Kashmir: पुंछ (Jammu & Kashmir) जिले में रोमियो फोर्स और एसओजी के संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। जिसके बाद सेना ने कसबलारी इलाके के जंगल में विस्फोटकों को मौके पर ही नष्ट कर दिया।

Higlights

Jammu & Kashmir में सेना का बड़ा सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के पुंछ जिले में भारतीय सेना की रोमियो फोर्स और जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप ने पुंछ के कसबलारी इलाके से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। बता दे कि रोमियो फोर्स और एसओजी के संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया था। अधिकारियों के मुताबिक हथियार और गोला-बारूद बरामद करने के बाद सेना ने कसबलारी इलाके के जंगल में विस्फोटकों को मौके पर ही नष्ट कर दिया।

पहले भी हो चुके है इन आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

इससे पहले शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना ने एक संयुक्त अभियान में पुंछ के मेंढर इलाके में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया और पिस्तौल और ग्रेनेड जब्त किया था। सेना की व्हाइट नाइट कोर ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "इससे लक्षित हत्याओं को अंजाम देने की योजना बना रहे आतंकी साजिश को बड़ा झटका लगा है।" सेना की व्हाइट नाइट कोर ने ने पोस्ट में जानकारी दी कि ठिकाने के अंदर तीन पिस्तौल, छह मैगजीन, 9 मिमी गोला बारूद के 64 राउंड और चार ग्रेनेड भी बरामद किए गए।

Jammu & Kashmir में सेना को मिले भारी मात्रा में ये हथियार

जम्मू क्षेत्र में आतंक के खिलाफ अथक अभियानों को जारी रखते हुए भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक खुफिया-आधारित संयुक्त अभियान में एक ठिकाने से विदेशी चिह्नों वाली 03 पिस्तौलें, 06 मैगजीन, 9 मिमी गोला बारूद के 64 राउंड और 04 ग्रेनेड बरामद किए गए हैं।" बता दे कि "मेंढर सेक्टर में," सेना की व्हाइट नाइट कोर तैनात की गयी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article