India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jammu-Kashmir: बारामूला पुलिस ने पांच उपद्रवियों पर PSA के तहत मामला दर्ज किया 

10:46 AM Apr 02, 2024 IST
Advertisement
Jammu-Kashmir: बारामूला पुलिस ने पांच उपद्रवियों पर सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है और उन्हें जिला जेल उधमपुर और सेंट्रल जेल कोट भलवाल जम्मू में बंद कर दिया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, "राष्ट्र-विरोधी तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए, बारामूला में पुलिस ने सक्षम प्राधिकारी से औपचारिक हिरासत आदेश प्राप्त करने के बाद सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम के तहत पांच लोगों पर मामला दर्ज किया।"
  • बारामूला पुलिस ने पांच उपद्रवियों पर PSA के तहत मामला दर्ज किया है
  • उन्हें जिला जेल उधमपुर और सेंट्रल जेल कोट भलवाल जम्मू में बंद कर दिया है
  • पांचों आरोपियों की पहचान कर ली गई है 

आरोपियों के खिलाफ कई मामले दर्ज

प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया, "पांचों आरोपियों की पहचान आसिफ अली भट, मोहम्मद याकूब भट, वसीम मेहराज फराश, बशीर अहमद सुआलिया और बिलाल अहमद डार उर्फ शाकिर के रूप में की गई है।" प्रेस विज्ञप्ति में आगे कहा गया, "उल्लेखनीय है कि इन लोगों के खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए हैं जो एल एंड ओ की गड़बड़ी और तोड़फोड़ में शामिल थे। कई एफआईआर में शामिल होने के बावजूद, उन्होंने अपनी राष्ट्र-विरोधी और सामाजिक गतिविधियों में सुधार नहीं किया।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article