India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jammu Kashmir : 6 जुलाई को जम्मू में भाजपा का सम्मेलन, जेपी नड्डा 2000 कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

04:37 PM Jul 04, 2024 IST
Advertisement

Jammu Kashmir : जम्मू कश्मीर में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। विभिन्न सियासी दल इसे लेकर तैयारियों में जुट गए हैं। इसी सिलसिले में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आगामी 6 जुलाई को जम्मू दौरे पर होंगे। पार्टी की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना के मुताबिक कार्यक्रम बहुत बड़ा होगा।

Highlights
. Jammu Kashmir में 6 जुलाई को होगा भाजपा का सम्मेलन
. JP Nadda 2000 कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद
. जम्मू कश्मीर में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं

Jammu Kashmir में 6 जुलाई को होगा भाजपा का सम्मेलन

लोकसभा चुनाव 2024 में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद भाजपा विधानसभा चुनाव पर फोकस कर रही है। परिसीमन के बाद नए सदन के गठन के लिए केंद्र शासित प्रदेश(Jammu Kashmir )में चुनाव होना है।रविंदर रैना के मुताबिक अपनी तैयारियों को अमली जामा पहनाने और कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करने लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा(JP Nadda) जम्मू पहुंचेंगे। उन्होंने इसके बारे में कहा, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 6 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर रहेंगे। 2000 से ज्यादा कार्यकर्ता जम्मू में जुटेंगे। भाजपा के जिम्मेदार पदाधिकारियों से राष्ट्रीय अध्यक्ष संवाद करेंगे।

JP Nadda 2000 कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

रैना ने दावा किया कि उनके (JP Nadda) निर्देश के मुताबिक आगे की प्लानिंग होगी और कार्यकर्ता जी जान से काम करेंगे और सबका साथ, सबका विश्वास मिशन के साथ संकल्प लेकर आगे की तैयारियों में जुटेंगे।बीजेपी के जम्मू कश्मीर चीफ ने विधानसभा चुनाव को लेकर कहा, जिस तरह संसदीय चुनाव में बीजेपी ने शानदार जीत हासिल की, उसी तरह जनता के समर्थन से विधानसभा चुनाव में भी हम इस गति को जारी रखेंगे। प्रयास रहेगा कि जनता का विश्वास जीत कर जम्मू कश्मीर में भी हमारी सरकार बने।

लोकसभा चुनाव में जम्मू-कश्मीर के मतदाताओं की बड़ी भागीदारी को ध्यान में रखते हुए आयोग ने 1 जुलाई, 2024 को क्वालीफाइंग डेट मानते हुए जम्मू-कश्मीर में मतदाता सूचियों को अपडेट करने का भी निर्देश दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article