India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jammu-Kashmir: सड़क से फिसलकर खाई में गिरी पिकअप वैन, एक की मौत

09:17 AM Mar 08, 2024 IST
Advertisement

Jammu-Kashmir: अधिकारियों ने बताया कि जम्मू और कश्मीर के पुंछ जिले में एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। यह घटना गुरुवार देर शाम पुंछ के शिंधारा गांव में हुई जब शिंधारा रोड पर चल रही एक पिकअप वैन सड़क से फिसलकर खाई में गिर गई। घायलों को आगे के इलाज के लिए जिला अस्पताल पुंछ ले जाया गया। पुंछ जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉ नुसरत भट्टी ने बताया, चार घायल लोगों को अस्पताल लाया गया था।

घटना में 4 घायल

उनमें से एक को सीने में गंभीर चोट लगी थी, जिसे सरकारी मेडिकल कॉलेज राजौरी रेफर किया गया था। डॉ भट्टी ने कहा, जिला प्रशासन ने घायलों को 5,000 रुपये और मृतकों के परिजनों को 10,000 रुपये प्रदान किए हैं। घायलों में से एक मोहम्मद इशाक ने बताया, जब वाहन शिंधरा के पास पहुंचा, तो दुर्घटना हो गई। हम दोनों पिछली सीट पर बैठे थे। जब दुर्घटना हुई तो पांच लोग यात्रा कर रहे थे।
अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

पहले भी हुई घटना

इससे कुछ समय पहले जम्मू और कश्मीर के उधमपुर में जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक टैंकर के पहाड़ी से टकरा जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, पुलिस के मुताबिक, हादसा जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मौड पासी के पास हुआ उधमपुर पुलिस ने कहा, मृतक के शव को शव परीक्षण के लिए संबंधित अस्पताल, सरकारी मेडिकल कॉलेज उधमपुर के शवगृह में भेज गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article