India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अनंतनाग में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों के तीन सहयोगियों को किया गिरफ्तार

07:32 AM Aug 27, 2024 IST
Advertisement

Jammu & Kashmir: जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव से पहले अनंतनाग जिले के बिजबेहरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान शाहिद अहमद गढ़नजी, इश्फाक अहमद डार और उमैर मुस्तक के रूप में हुई है। ये तीनों अरवानी के रहने वाले हैं।

आतंकियों के तीन सहयोगियों को किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में आए दिन आतंकी हमले देखे जा रहे हैं। इन हमलों पर रोक लगाने के लिए जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा बल छानबीन कर रहे हैं। बता दें, ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बलों ने गिरफ्तार सहयोगियों के कब्जे से एक पिस्तौल, एक मैगजीन, 29 गोलियां और दो हैंड ग्रेनेड बरामद किए।

सुरक्षा की स्थिति में सुधार होने की उम्मीद



सुरक्षा बलों का यह ऑपरेशन आतंकवादी गतिविधियों का मुकाबला करने और क्षेत्र में शांति और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए चलाए जा रहे प्रयासों का एक हिस्सा है। चुनाव से पहले यह ऑपरेशन महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे आतंकवादी संगठनों को बड़ा झटका लगा है और क्षेत्र में शांति और सुरक्षा की स्थिति में सुधार होने की उम्मीद है।

आतंकियों के तीन मददगारों को गिरफ्तार किया

इससे पहले पांच अगस्त को भी अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने एक बड़े ऑपरेशन में आतंकियों के तीन मददगारों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए आतंकी मददगारों से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए थे। पुलिस के अनुसार, अनंतनाग पुलिस ने सेना की 1 आरआर और 90 बटालियन सीआरपीएफ के सहयोग से तीन आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए आतंकी मददगारों की पहचान दाऊद अहमद डार, इम्तियाज अहमद रेशी और शाहिद अहमद डार के तौर पर हुई है। तीनों हसनपोरा तवेला के रहने वाले थे।

(Input From IANS)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article