India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

SSP जम्मू सीमा चौकसी बढ़ाने को लेकर स्थानीय लोगों के साथ की बैठक

08:46 AM Jul 25, 2024 IST
Advertisement

Jammu & Kashmir: SSP जम्मू डॉ विनोद कुमार-आईपीएस ने आरएस पुरा सब-डिवीजन के अरनिया, त्रेवा, साई, बासपुर और अग्रचक क्षेत्रों के निवासियों और हथियार लाइसेंस धारकों के साथ कई महत्वपूर्ण बैठकें कीं। बुधवार को आयोजित इन बैठकों का उद्देश्य सामुदायिक जागरूकता बढ़ाना और चल रहे खतरों के बीच क्षेत्रीय सुरक्षा बनाए रखने में उनकी भागीदारी बढ़ाना था।

Highlights

जम्मू में हुई अहम बैठक

SSP जम्मू की अध्यक्षता में हुई बैठकों में एसपी मुख्यालय जम्मू इरशाद एच. राथर-जेकेपीएस, एसडीपीओ आरएस पुरा निखिल गोगना-जेकेपीएस, एसएचओ अरनिया, एसएचओ आरएस पुरा, आईसी बीपीपी साई, आईसी बीपीपी त्रेवा, आईसी बीपीपी बासपुर, आईसी बीपीपी अग्रचक और अन्य अधिकारी शामिल हुए।

गांवों के निवासियों ने सक्रिय रूप से भाग लिया

सीमावर्ती गांवों के निवासियों ने सक्रिय रूप से भाग लिया, उन्हें वर्तमान सुरक्षा स्थिति और जम्मू क्षेत्र में लगातार आतंकवादी खतरों के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई। एसएसपी ने स्थानीय लोगों से आग्रह किया कि वे किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें, ताकि संभावित घटनाओं को रोकने में मदद मिल सके। एसएसपी जम्मू ने लोगों से यह भी आग्रह किया कि वे फेरी के उद्देश्य से प्रतिदिन सीमावर्ती क्षेत्रों में आने वाले बाहरी लोगों की गतिविधियों और वाहनों की आवाजाही पर कड़ी नजर रखें, खासकर सुबह के समय दूध और सब्जियां लेकर शहर की ओर जाने वाले वाहनों पर। किसी भी तरह की असामान्य या संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत नजदीकी पुलिस स्टेशन या पुलिस चौकी को दी जानी चाहिए, ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना को टाला जा सके।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article