India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jammu-Kashmir: रामबन में खाई में गिरी टैक्सी, बचाव अभियान जारी

11:00 AM Mar 30, 2024 IST
Advertisement

Jammu-Kashmir: पुलिस ने कहा कि जम्मू और श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक यात्री टैक्सी के गहरी खाई में गिरने के एक दिन बाद दस शव बरामद किए गए हैं। उन्होंने कहा कि बचाव अभियान चल रहा है। रामबन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) अनुज कुमार ने कहा, "वाहन दुर्घटनावश फिसल गया और 300-350 मीटर गहरी खाई में गिर गया। हम सुबह 2 बजे से शव बरामद कर रहे हैं। अब तक दस शव बरामद किए गए हैं।'' एसएसपी ने कहा, "हमें कुछ पहचान पत्र मिले हैं और हम उनके परिवारों के संपर्क में हैं।" हादसा शुक्रवार तड़के रामबन इलाके में बैटरी चश्मा के पास हुआ। एसएसपी ने आगे कहा कि सेना और एक माउंटेन रेस्क्यू टीम भी बचाव अभियान में शामिल हो गई है।

सड़क पर फिसलन से हुआ हादसा

उन्होंने उल्लेख किया कि शुक्रवार रात लगभग 10: 30 बजे बारिश के कारण सड़क फिसलन भरी हो गई थी और धारा तेजी से बह रही थी जिस वजह से यह हादसा हुआ।'' उन्होंने आगे कहा, "वाहन का अभी तक पता नहीं चला है।" उन्होंने कहा कि मृतकों में ज्यादातर गैर-स्थानीय लोग शामिल हैं और कुछ केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर से हैं। एसएसपी ने आगे बताया कि पूछताछ करने पर पता चला कि गाड़ी जम्मू से श्रीनगर जा रही थी। उन्होंने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश से राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल की एक टीम भी मौके पर मौजूद है।

मनोज सिन्हा ने दुःख जताया

शुक्रवार को जारी एक बयान में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने जानमाल के नुकसान पर दुख व्यक्त किया। एलजी कार्यालय ने कहा, "आज रामबन में हुई दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना के बारे में जानकर गहरा सदमा लगा, जिसमें बहुमूल्य जिंदगियां चली गईं। मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। मैंने जिला प्रशासन और मंडलायुक्त को निर्देश जारी किए हैं।" पीड़ितों के परिजनों को नियमानुसार सभी सहायता प्रदान की जाएगी।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article