India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

J&K Election Result 2024 : जम्मू-कश्मीर में इन प्रत्याशियों ने जीत के बाद जताई खुशी

04:09 PM Oct 08, 2024 IST
Advertisement

J&K Election Result 2024 : जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों के नतीजे आने शुरू हो गए है। चुनाव आयोग के मुताबिक राज्य में अब तक 76 प्रत्याशियों को जीत मिल चुकी है। इनमें नेशनल कांफ्रेंस के 36 , भारतीय जनता पार्टी के 26 , कांग्रेस के 6, पीडीपी के 3 और आप के 1 प्रत्याशी की जीत हुई है।

J&K Election Result 2024 : इन प्रत्याशियों ने जीत के बाद जताई खुशी

किश्तवाड़ से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर जीतीं शगुन परिहार ने आईएएनएस से बातचीत करते हुए कहा, यह जीत शगुन परिहार की नहीं, बल्कि भारतीय जनता पार्टी और किश्तवाड़ के राष्ट्रवादी समाज की है। मुझे लगता है कि यह जीत पूरे जम्मू-कश्मीर के लोगों की है। यह आप सबकी जीत है। शगुन परिहार को पहले भी यहां की जनता ने आशीर्वाद दिया है, और इस बार भी उन्हें भारी मतों से जीत दिलाई है। मैं भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की ओर से आप सभी का धन्यवाद करता हूं कि आपने मीडिया के माध्यम से हमारी आवाज घर-घर तक पहुंचाई और हमारी पार्टी के मेनिफेस्टो को भी फैलाया।

J&K Election Result 2024 :आम आदमी पार्टी के टिकट पर जीते मेहराज मलिक

राज्य की डोडा विधानसभा से आम आदमी पार्टी के टिकट पर जीते मेहराज मलिक ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, यह सच है कि हम हर जगह चुनाव नहीं लड़ पाए, लेकिन यह मतदाताओं का जनादेश है, और यह जीत आम जनता के लिए है। हम तो बस एक माध्यम हैं, जो जनता के दुखों को साझा करते हैं। हमने उनकी लड़ाई लड़ने का संकल्प लिया है। यह चुनाव केवल हमारे लिए नहीं, बल्कि जनता के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने हमें वोट देकर अपनी आशाएं जताई हैं।

J&K Election Result 2024 : उन्होंने कहा, अब यह देखना है कि हम अगले पांच साल में विधानसभा में कैसे काम करेंगे। जम्मू-कश्मीर की विधानसभा में महाराज मलिक जनता की समस्याओं को हल करेंगे, और सभी को इसका परिणाम देखने को मिलेगा। अब समय है कि हम भ्रष्टाचार को समाप्त करें। जो लोग गरीबों को लूटते हैं और चुनावों में अपनी धाक जमाते हैं, उन्हें समझ लेना चाहिए कि जनता ने उन्हें उनकी असली पहचान दिखा दी है। अब उन्हें अपने किए की सजा भुगतनी पड़ेगी। हमें मौका दीजिए, हम मजलूमों के लिए इंसाफ लाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article