India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

J&K Elections: BJP प्रत्याशी Balwant Singh Mankotia ने भरा नामांकन, जनता से किए कई वादे

02:51 PM Sep 11, 2024 IST
Advertisement

J&K Elections: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के तैयारियों में जुटे भाजपा के प्रत्याशी बलवंत सिंह मनकोटिया ने बुधवार को अपना नामांकन भरा। इस दौरान उन्होंने जनता से कई सारे वादे भी किए।

Highlights

BJP प्रत्याशी बलवंत सिंह मनकोटिया ने भरा नामांकन

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव(J&K Elections) की तैयारियों के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी बलवंत सिंह मनकोटिया(Balwant Singh Mankotia) ने बुधवार को अपने समर्थकों के साथ जाकर एसडीएम कार्यालय में नामांकन भरा। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में घाटी की जनता को अवगत कराएंगे और उन्हें भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे।

 

आम जरूरतों की पूर्ति होने में भी समस्याएं हो रही हैं- बलवंत मनकोटिया

बलवंत सिंह मनकोटिया(Balwant Singh Mankotia) ने कहा, “मुझे हर किसी का प्यार मिल रहा है। मुझे समाज के हर वर्ग के लोगों का प्यार मिल रहा है। उसमें महिला, बुजुर्ग, युवा और बच्चे भी शामिल हैं। सभी चाहते हैं कि इस बार यहां भाजपा की सरकार बनें। मैं बतौर प्रत्याशी जानता हूं कि यहां बेशुमार दुश्वारियां हैं, जिसकी जद में आकर कई लोगों को व्यापक स्तर पर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को पेयजल से लेकर आम जरूरतों की पूर्ति होने में भी समस्याएं हो रही हैं। कई दफा इस संबंध में लोग प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालय के चक्कर भी लगा चुके हैं, लेकिन उन्हें किसी भी प्रकार की सहायता का आश्वासन नहीं मिल पा रहा है।

 

Balwant Singh Mankotia ने समस्याओं के निवारण का दिया भरोसा

बलवंत सिंह मनकोटिया ने आगे कहा, “मैं विश्वास दिलाता हूं कि अगर इस विधानसभा चुनाव(J&K Elections) में भाजपा की सरकार घाटी में बनी, तो सभी लोगों की समस्याओं का निवारण किया जाएगा और घाटी में विकास होगा। घाटी में विकास की ऐसी परियोजनाएं हैं, जो केंद्र की तरफ से उचित सहायता नहीं मिल पाने की वजह से अभी अधर में लटकी हुई है, जिसे ध्यान में रखते हुए अब हमने फैसला किया है कि अगर हम सत्ता में आए, तो इन सभी परियोजनाओं को जमीन पर उतारने के लिए केंद्र सरकार की ओर से उचित आर्थिक सहायता प्रदान कराएंगे, ताकि घाटी में प्रत्येक लोगों तक विकास सुनिश्चित किया जा सकें।”

बलवंत मनकोटिया ने समस्याओं पर उठाया आवाज

बलवंत मनकोटिया ने स्थानीय लोगों की समस्याओं को उठाते हुए कहा, “मौजूदा समय में लोगों को बेशुमार दुश्वारियों का सामना करना पड़ रहा है। अस्पतालों में कर्मचारियों का अभाव है, जिसकी वजह से उनके उपचार में बाधा उत्पन्न हो रही है। इसके अलावा, स्कूलों में शिक्षकों का भी अभाव है। इसकी वजह से बच्चों के पढ़ाई प्रभावित हो रही है। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि लोगों को जितनी भी समस्याएं हो रही हैं, उसके समाधान की दिशा में हम पूरी रूपरेखा तैयार करके उसे जमीन पर उतारने की दिशा में काम करेंगे।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article