India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kathua Encounter : कठुआ में मुठभेड़ में पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर, पुलिसकर्मी शहीद

09:23 PM Sep 29, 2024 IST
Advertisement

Kathua Encounter : जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में जारी अभियान में एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया। अभियान में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान शहीद दो गया और दो पुलिस अधिकारी घायल हो गए।

Kathua Encounter : कठुआ में पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर

Kathua Encounter : पुलिस ने बताया कि कठुआ जिले के बिलावर इलाके में जारी अभियान में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) संगठन का एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया।इससे पहले शनिवार को क्षेत्र में आतंकवादियों के साथ गोलीबारी में स्थानीय पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई थी।एडीजीपी (जम्मू) आनंद जैन ने रविवार को संवाददाताओं को बताया कि शनिवार को कठुआ जिले के बिलावर इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई, जबकि एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) और एक सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) घायल हो गए।

Kathua Encounter : एडीजीपी ने कहा, आतंकवादियों का पता लगाने के लिए कठुआ के जंगलों में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। कल कठुआ जिले के बिलावर के खोग इलाके में एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था। गोलीबारी में हेड कांस्टेबल बशीर अहमद शहीद हो गए, जबकि एक एएसआई और एक डिप्टी एसपी घायल हो गए, लेकिन अब उनकी हालत स्थिर है।उन्होंने कहा, इलाके में तीन से चार आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना है। जानकारी से पता चलता है कि वे विदेशी आतंकवादी हैं।

Kathua Encounter : कठुआ में 1 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। कठुआ और आसपास के जिलों में आतंकवादियों के खिलाफ चल रहे अभियान के प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस और अन्य बल तीसरे चरण के लिए सुचारू चुनाव सुनिश्चित करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article