+

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में मारा गया लश्कर का एक आतंकवादी

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एक बार फिर से मुठभेड़ हुई हैं, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया हैं। बारामूला जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया।
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में मारा गया लश्कर का एक आतंकवादी
जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एक बार फिर से मुठभेड़ हुई हैं, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया हैं। बारामूला जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस ने बताया कि आतंकवादी की पहचान इरशाद अहमद के रूप में की गई है, जो बारामूला के पट्टन का रहने वाला था।

तेजप्रताप ने फिर तेजस्वी यादव के खिलाफ भरी हुंकार, राजद में मचा हड़कंप

वही, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिले के बिन्नेर क्षेत्र में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना के आधार पर शनिवार शाम को इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि इसी दौरान आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई।

Earthquake In Bihar : भूकंप के तेज झटकों से कांपा बिहार, कई जिलों में दिखा असर

हालांकि, अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी की मौत हो गई। कश्मीर क्षेत्र की पुलिस ने ट्वीट किया, ‘‘मारे गए आतंकवादी की पहचान इरशाद अहमद भट के रूप में की गई, जो बारामूला के पट्टन का रहने वाला था। वह मई 2022 से सक्रिय था और उसका संबंध प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा से था। उसके पास से एक एके राइफल, दो मैगजीन आौर 30 राउंड गोलियां बरामद हुई हैं।’’
facebook twitter instagram