+

जम्मू-कश्मीर : उधमपुर में 8 घंटे के भीतर दो बड़े धमाके, बसों में हुए दोनों ब्लास्ट

आज की बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से सामने आ रही है, जहां पिछले 8 घंटे में दो बड़े धमाके हुए हैं।
जम्मू-कश्मीर : उधमपुर में 8 घंटे के भीतर दो बड़े धमाके, बसों में हुए दोनों ब्लास्ट
आज की बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से सामने आ रही है, जहां पिछले 8 घंटे में दो बड़े धमाके हुए हैं। जिस वजह से कुछ लोग घायल हो गए हैं। यह धमाका जम्मू कश्मीर के उधमपुर में हुआ है। सबसे पहला धमाका बीती रात 10:45 पर हुआ था, जबकि आज दूसरा धमाका सुबह 6:00 बजे  हुआ है।
सुबह 6 बजे पुराने बस स्टैंड के पास हुआ धमाका
मिली जानकारी के अनुसार उधमपुर के पुराने बस स्टैंड के पास खड़ी एक बस में यह धमाका सुबह 6:00 बजे हुआ है। जबकि बीती रात 10:45 पर दोमाइल चौक के पास खड़ी एक बस में धमाका हुआ था, जिसमें 2 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे। जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।
मामले में एडीजीपी का बयान आया सामने 
इस बारे में बात करते हुए एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि धमाका सुबह 6:00 बजे उधमपुर के पुराने बस स्टैंड के पास खड़ी बस में हुआ है। इस हादसे में बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। जबकि किसी को चोट नहीं आई है। हालांकि अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि विस्फोट किस वजह से हुआ था, लेकिन पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। लोगों से पूछताछ भी हो रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए भी मामले का पता लगाने की कोशिश कर रही है।
पुलिस कर रही हर एंगल से मामले की जांच 
हम आपको बता दें उधमपुर में जिन दो जगहों पर यह घटनाएं हुई हैं। उनके बीच सिर्फ 4 किलोमीटर की दूरी है। दोमाइल चौक पर हुए इस हादसे में 2 लोग जख्मी हो गए हैं, जिसकी पुलिस छानबीन कर रही है। इस मामले को हर एंगल से जांचने की कोशिश हो रही है। साथ ही पुलिस ने सुरक्षा भी इलाके की बढ़ा दी है।
facebook twitter instagram