India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

J&K: महबूबा मुफ्ती ने BJP साधा निशाना, कहा- 'मुझे उम्मीद है कि कृष्ण भगवान की तरह......'

01:15 PM Aug 17, 2023 IST
Advertisement
J&K: पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने फिर बीजेपी पर हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने कहा कि आजादी के बाद आज देश के हालात पहले से कहीं ज्यादा खराब हो गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को हिंदू- मुस्लिम में बांट रही है। उन्होंने कहा कि यदि आप चाहते हैं कि देश में शांति बनी रहे तो व्यक्तिगत मतभेदों को  को भूलना होगा। महबूबा ने कहा कि राहुल गांधी एक राष्ट्र के विचार को मरने नहीं देंगे। 
महाभारत का उदाहरण देते हुए महबूबा ने कहा
आपको बता दें कि आर्टिकल 370 को लेकर महाभारत का उदाहरण देते हुए महबूबा ने कहा, ‘जिस तरह कौरवों से लड़ाई के समय कृष्ण भगवान सामने आए थे मुझे उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट जम्मू-कश्मीर को बचाने के लिए कृष्ण भगवान की तरह आएगा, लेकिन यह एक राजनीतिक लड़ाई है और इसमें कोई कृष्ण भगवान नहीं है.’ 
 फारूख साहब ने कदम उठाया
इसके साथ पीडीपी प्रमुख ने आगे कहा,’आज आइडिया ऑफ इंडिया के सर्वाइवल की बात है, अगर आपने इस मुल्क की आत्मा को जिंदा रखना है तो आपको अपने निजी हितों को भूलकर आगे आना होगा, जैसै हम (पीडीपी) और नेशनल कॉन्फ्रेंस साथ आए हैं। हम तो बिल्कुल ही सालों से एक दूसरे की खिलाफत करते रहे हैं. हम तो बिल्कुल ही सालों से एक दूसरे की खिलाफत करते रहे हैं। मैंने कदम उठाया, फारूख साहब ने कदम उठाया।जम्मू कश्मीर के लिए हम एकसाथ आए हैं तो इसी तरह अगर देश बचेगा तो तभी पार्टियां भी बचेंगी। 
Advertisement
Next Article