India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Srinagar: राहुल गांधी से मिलने श्रीनगर पहुंची मां सोनिया गांधी, बोट की सवारी का VIDEO हुआ वायरल

03:30 PM Aug 26, 2023 IST
Advertisement
कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिलने के लिए उनकी मां सोनिया गांधी श्रीनगर पहुंच गई है। बता दें इस दौरान सोनिया गांधी ने निगीन झील में नाव की सवारी की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।जिसमें सोनिया गांधी एक बोट में बैठी नजर आ रही हैं। दरअसल, राहुल गांधी अपने एक सप्ताह के लद्दाख दौरे के बाद शुक्रवार शाम को श्रीनगर पहुंचे। वो शनिवार को अपनी मां से मिलेंगे.” उन्होंने ये भी बताया कि राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा की अपने पति रॉबर्ड वाड्रा के साथ आने की संभावना है। 
 प्रियंका गांधी वाड्रा की अपने पति रॉबर्ड वाड्रा के साथ आने की संभावना 
सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी श्रीनगर पहुंचीं और निगीन झील में नाव की सवारी की। वह जल्द ही कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात करेंगी. वहीं, समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, “राहुल गांधी अपने एक सप्ताह के लद्दाख दौरे के बाद शुक्रवार शाम को श्रीनगर पहुंचे. वो शनिवार को अपनी मां से मिलेंगे.” उन्होंने ये भी बताया कि राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा की अपने पति रॉबर्ड वाड्रा के साथ आने की संभावना है। 
परिवार का कोई राजनीतिक कार्यक्रम तय नहीं 
राहुल गांधी निगीन झील में एक हाउसबोट में ठहरे हैं और परिवार के शनिवार को रैनावारी इलाके के एक होटल में रुकने की संभावना है।पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि गांधी परिवार की इस होटल से पुरानी यादें जुड़ी हैं। दो रात यहां रुकने के बाद उनके गुलमर्ग जाने की भी संभावना है। उन्होंने ये भी बताया कि इस दौरान परिवार का कोई राजनीतिक कार्यक्रम तय नहीं है। 
 केंद्र शासित प्रदेश बने लद्दाख की ये उनकी पहली यात्रा थी-राहुल
बता दें राहुल गांधी ने कहा, “ये पूरी तरह से व्यक्तिगत और पारिवारिक दौरा है और किसी भी पार्टी के नेता के साथ कोई राजनीतिक बैठक नहीं होगी.” राहुल पिछले एक सप्ताह से केंद्र शासित प्रदेश (यूटी) लद्दाख में हैं और शुक्रवार सुबह कारगिल में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के बाद श्रीनगर पहुंचे। इससे पहले राहुल गांधी 17 अगस्त को लद्दाख पहुंचे थे। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद केंद्र शासित प्रदेश बने लद्दाख की ये उनकी पहली यात्रा थी। 
Advertisement
Next Article