+

जब शिफॉन की साड़ी पहन दिल्ली की सड़को पर नजर आई जाह्नवी कपूर,ग्लैमरस अंदाज के कायल हुए लोग

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और अभिनेता राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म रुही जल्द ही सिनेमाघरों पर रिलीज होने को तैयार है।
जब शिफॉन की साड़ी पहन दिल्ली की सड़को पर नजर आई जाह्नवी कपूर,ग्लैमरस अंदाज के कायल हुए लोग
बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और अभिनेता राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म रुही जल्द ही सिनेमाघरों पर रिलीज होने को तैयार है। वैसे फिल्म रुही के प्रमोशन के लिए  जाह्नवी कपूर थोड़ा बिजी चल रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री अपने ऊपर भी पूरा-पूरा ध्यान दे रही है ताकि उनके लुक किसी वजह से फीका ना पड़ जाए। 


तभी तो जाह्नवी आजकल एक के बाद एक बेहद गार्जियस लुक के बाद जब वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची उस दौरान अदाकारा एकदम कातिलाना अंदाज में नजर आई।


दिल्ली में फिल्म के प्रमोशन के लिए जाह्नवी देसी लुक में स्पॉट हुई हैं। मगर शिफॉन की साड़ी पहने जैसे ही कैमरे के सामने आई तो उनका लुक देसी होने के बावजूद काफी ज्यादा हॉट लगा। जाह्नवी की साड़ी एकदम सिम्पल थी जिसपर केवल सिल्वर वर्क किया गया था। वहीं इस साड़ी के साथ अभिनेत्री गोल्डन वर्कवाला स्लीवलेस ब्लाउज पहनकर हॉट बाला लग रही थीं। 


मेकअप और हेयरस्टाइल की बात की जाए तो जाह्नवी ने विंग्ड आईलाइनर और पिंक ब्राउन लिपशेड के साथ खुले बालों में अपने लुक को कम्लीट किया हुआ था। साड़ी के साथ उन्होंने सिर्फ ईयररिंग्स कैरी किए हुए थे। कुल मिलकर जाह्नवी हर एक फोटो में कायमत ढा रही थी।  


बता दें जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म रुही के प्रमोशन के लिए अभिनेता वरुण शर्मा के साथ दिल्ली पहुंची थी। अभिनेत्री लगातार फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बेहद खूबसूरत लुक में दिखाई दे रही हैं। बीते दिनों वह नीले रंग के लांग फ्लोई गाउन में उनकी फोटोज खूब वायरल हुई थी। 


इस फिल्म की बात करें तो यह स्त्री मेकर्स फिल्म है,जिसमें एक बार फिर हॉरर कॉमिडी का तड़का लगाया गया है। हार्दिक मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म रुही की कहानी मृगदीप सिंह लांबा ने लिखी है। जाह्नवी और राजकुमार की यह फिल्म आने वाली 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 
facebook twitter instagram