सड़क पर भूखे बच्चे को खाना देते स्पॉट हुई जाह्नवी कपूर, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म धड़क से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आये दिन किसी न किस वजह से सुर्ख़ियों में रहती है। जाह्नवी कपूर जितनी अच्छी एक्ट्रेस है उतना ही दिल की अच्छी इंसान भी है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 


वीडियो में जाह्नवी कपूर एक गरीब बच्चे को खाने का सामान देती नजर आ रही है और उसे कुछ पैसे देती हुई हुई भी दिखाई दे रही है। जाह्नवी कपूर का ये सरल व्यवहार फैंस को काफी पसंद आ रहा है और लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे है। 


दरअसल हाल ही में जाह्नवी बांद्रा में एक सैलून में पहुंची थी और गाडी से उतरते ही उनके पास एक बच्चा आकर खड़ा हो गया। जाह्नवी वापस गाड़ी में गयी और बिस्किट के दो पैकेट निकाल कर बच्चे को दे दिए। साथ ही उसे कुछ पैसे भी दिए। बच्चा अपनी मां के साथ था जो सड़क किनारे गुब्बारे बेच रही थी। 

जाह्नवी का ये मदद वाला बिहेवियर फैंस को काफी पसंद आ रहा है और ये पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ किया हो। इससे पहले भी जाह्नवी कपूर कई बार गरीब बच्चो की मदद करती हुई कैमरा पर स्पॉट हुई है। 


अपने छोटे फैन्स के साथ जाह्नवी बेस्ट बिहेवियर को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। हाल  ही में जाह्नवी  दिवाली पार्टी में अपने लुक को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रही थी। पार्टी में जाह्नवी ने व्हाइट साड़ी पहनकर पहुंची थी और रेड लिप्स के साथ व्हाइट झुमकों से अपना लुक कम्प्लीट किया था। 


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी जल्द फिल्म गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वो वायुसेना पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। साथ ही जाह्नवी राजकुमार राव के साथ फिल्म रूहीआफ्जा में भी लीड किरदार में नजर आएंगी।

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Jahnavi Kapoor,road,debut,actress